हार्बर लाइन पर यात्रियों के लिए जरूरी खबर;  आज आधे घंटे में पहुंचना होगा CSMT, नहीं तो...

मुंबई : मानखुर्द रेलवे स्टेशन क्षेत्र में मेट्रो गर्डर्स के निर्माण के लिए शनिवार और रविवार की आधी रात को विशेष ट्रैफिक व पावर ब्लॉक चलाया जाएगा. शनिवार आधी रात के बाद 12.40 बजे पनवेल लोकल और अन्य लोकल ट्रेनें रद्द रहेंगी. इस वजह से 12.13 को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से निकलने वाली पनवेल लोकल आखिरी होगी।

मानखुर्द थाना क्षेत्र में अप और डाउन हार्बर लाइन पर शनिवार रात 1.05 बजे से रविवार सुबह 4.35 बजे तक ब्लॉक लिया जाएगा. इस वजह से अप-डाउन लोकल राउंड रद्द कर दिया जाएगा और आखिरी लोकल बदल दी गई है। हार्बर मार्ग पर देर रात यात्रियों को अंतिम पनवेल ट्रेन पकड़ने के लिए लगभग आधा घंटा पहले सीएसएमटी पहुंचना होगा। ब्लॉक के बाद पहली लोकल रविवार सुबह 4.30 बजे पनवेल-सीएसएमटी होगी।

Karnataka Election: कौन है कर्नाटक का राजा, कौन सत्ता में आएगा? वोटों की गिनती उसी हिसाब से की जाएगी, जिसे वोटर्स ने वोट दिया है
कल मिड-हार्बर पर रुकें

मुंबई: सेंट्रल रेलवे ने रविवार को माटुंगा से ठाणे और पनवेल से वाशी के बीच मेगाब्लॉक घोषित किया है. पश्चिम रेलवे पर, दिन के दौरान कोई ब्लॉक नहीं होगा क्योंकि शनिवार-रविवार मध्यरात्रि को वसई रोड और भायंदर के बीच ब्लॉक लिया जाएगा।

मध्य रेलवे (मेन लाइन)

स्टेशन : माटुंगा से ठाणे

रूट: धीरे ऊपर और नीचे

समय : सुबह 11.05 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक

नतीजा: ब्लॉक समय में धीमी रूट की लोकल ट्रेनों को फास्ट रूट पर डायवर्ट किया जाएगा। इस वजह से कुछ उड़ानें रद्द रहेंगी और कुछ 20 मिनट की देरी से चलेंगी।

हार्बर मार्ग

स्टेशन : पनवेल से वाशी

मार्ग: ऊपर और नीचे

समय : सुबह 11.05 से 3.55 बजे तक

नतीजा: ट्रांसहार्बर रूट पर सीएसएमटी से पनवेल/बेलापुर और ठाणे से पनवेल के बीच चलने वाली अप और डाउन लोकल ट्रेनें रद्द रहेंगी. साथ ही सीएसएमटी और वाशी के बीच उड़ानें भी रद्द रहेंगी। बेलापुर/नेरूल और खारकोपर, ठाणे से वाशी/नेरूल के बीच लोकल जारी रहेंगी।

पश्चिम रेलवे

स्टेशन : वसई रोड से भायंदर

रूट: ऊपर और नीचे तेजी से

समय : शनिवार रात 11.30 बजे से रविवार सुबह 04.45 बजे तक

नतीजा: फास्ट रूट की लोकल ट्रेनों को ब्लॉक समय में धीमे रूट की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। इस वजह से कुछ राउंड रद्द होंगे तो कुछ देरी से चलेंगे।

कर्नाटक परिणाम आज; ‘जेडीएस’ के हाथ में सत्ता की चाबी? थोड़ी देर में मतगणना शुरू होगी

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: