पुणे में एक होटल मालिक की पुलिस से बहस और मारपीट;  तुम्हें जो करना है करो;  पुणे में होटल ड्राइवर की पुलिस से झड़प

पुणे : भिड़े ब्रिज के पास नदी तल के चौपाटी इलाके में आधी रात तक खुले होटल को बंद करने के लिए कहने पर होटल संचालक की डेक्कन पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर से बहस हो गई. होटल मैनेजर ने एक कर्मचारी को मुक्का मार दिया. इस मामले में होटल चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार होटल संचालक की पहचान सचिन हरिभाऊ भगारे (उम्र 33, निवासी कबीर बाग क्षेत्र, नारायण पेठ) के रूप में हुई है। क्राइम ब्रांच की यूनिट तीन के पुलिस इंस्पेक्टर श्रीहरि बहिरत ने डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शहर में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है. देर रात तक खुले रहने वाले होटल, ठेले, पान ठेलों पर कार्रवाई की जा रही है.

राज्य में फिर सक्रिय हुआ मानसून, मुंबई और ठाणे के लिए ऑरेंज अलर्ट, देखें मौसम विभाग का पूर्वानुमान
नदीपत्र में चौपाटी पर होटल ‘सदगुरु’ आधी रात तक खुला रहता है। क्राइम ब्रांच की टीम रात में गश्त कर रही थी। पुलिस ने होटल को बंद करने का आदेश दिया. उस वक्त होटल ड्राइवर भगरे की पुलिस से बहस हो गई थी. पुलिस कार्रवाई के लिए उसे डेक्कन पुलिस स्टेशन ले जाया गया। तभी भागरे का क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर श्रीहरि बहिरत से झगड़ा हो गया. भागरे ने भाषा का प्रयोग किया, ‘तुम्हें जो करना है करो।’ उसने एक पुलिसकर्मी को मुक्का मार दिया. सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में भागरे को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक पुलिसकर्मी को मुक्का मारा गया

कोंढवा में काका हलवाई की दुकान के सामने चार पहिया और दोपहिया वाहन की टक्कर के बाद मदद करने गए पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी गई. इस मामले में नीलेश अंगद जगताप (उम्र 36, निवासी महामदवाड़ी) ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। संदीप लक्ष्मण चव्हाण (उम्र 34, निवासी कस्बा पेठे) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जगताप और उसके साथी गश्त कर रहे थे. उस समय कोंढवा में ‘काका हलवाई’ की दुकान के सामने नागरिक जमा थे. जब जगताप वहां गया तो उसने देखा कि एक बाइक और कार का एक्सीडेंट हो गया है. तभी जगताप ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक उठा ली. चव्हाण ने उनका विरोध किया. ‘तुम कौन होते हो मेरी कार छूने वाले?’ उनकी वर्दी छूने की कोशिश की.

‘आशीर्वाड़ा’ के लिए फिर से पवारभेट! अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल और समर्थक विधायकों की हरकत पर असमंजस

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: