Pakistan People Get Angry Over Mumbai Terrorist Attack Says India Is Responsible For Peshawar Incident Killed 117 Children In Viral Youtube Video | Pakistan On Mumbai Attack: 26/11 हमलों पर पूछा गया सवाल तो बोला पाकिस्तानी अवाम

26/11 हमले पर पाकिस्तान: पाकिस्तान (Pakistan) हमेशा आतंकवाद को बढ़ावा देता है. इस बात को सारी दुनिया जानती है. पाकिस्तान खासकर भारत को निशाना बनाते हुए कई मौकों पर आतंकवादी हमलों को अंजाम दे चुका है. साल 2008 में हुए दर्दनाक मुंबई आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था. पूरी दुनिया में पाकिस्तान आतंकवाद को लेकर बेनकाब हो गया है. हालांकि उसके बाद भी वहां की सरकार और अवाम अपनी गलतियों को छुपाने में लगी हुई है.

अब से कुछ महीने पहले शोएब मलिक नाम के पाकिस्तानी यूट्यूबर ने पाकिस्तान की अवाम से आतंकवाद से जुड़ा सवाल किया. इस सवाल पर पाकिस्तानी जनता ने भारत को ही दोषी ठहरा दिया. एक पाकिस्तानी शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान के पेशावर हमले में जो 117 बच्चे मरे उसके पीछे भारत का हाथ था.

लोग इस्लाम धर्म पर ही निशाना बनाते हैं
पाकिस्तान के यूट्यूबर ने मुंबई हमले से जुड़े सवाल अवाम के बीच जाकर पूछा. इस सवाल पर जवाब देते हुए लोगों ने कहा कि भारत हम पर इल्जाम लगाता है. हम डिफेंसिव हो गए थे, हमें डिफेंसिव नहीं होना चाहिए था. हमारे यहां भी बहुत सी चीजें होती है, जो दूसरे मुल्क से ऑपरेट होता है, लेकिन हम चीजों को स्टेब्लिस नहीं कर पाते हैं. अजमल कसाब के संबंध पर जब सवाल किया गया तो पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि वो हमारे तरफ का नहीं था. लोग इस्लाम धर्म पर ही निशाना बनाते हैं.

अटैक के पीछे रॉ और ISI के हेड
मुंबई हमले पर एक पाकिस्तानी सिविल इंजीनियरिंग पेशे से जुड़े शख्स ने कहा भारत सरासर गलत इल्जाम पाकिस्तान पर लगा रहा है. अजमल कसाब का किसी भी तरह से ताल्लुक नहीं था. ये सारा प्री-प्लान था. जो भी अटैक होते हैं, उसके पीछे रॉ और ISI के हेड होते हैं. ये सारे काम इमेज को खराब करने के लिए होता है.

ये भी पढ़ें:Khalistani Supporter: भारत के मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकवादी की अमेरिका में सड़क दुर्घटना में मौत, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा

Source link

By jaghit