छत्रपति संभाजीनगर में पति ने उससे अलग रह रही पत्नी के घर में लूटपाट की;  एक महिला के घर चोरी हो गई, संभाजीनगर पुलिस ने तुरंत जांच की, चोर उसका पति निकला

छत्रपति संभाजीनगर: पिछले वर्ष से अलग घर का ताला तोड़ कर घर से पचास हजार नकद सहित गृह उपयोगी सामान की चोरी की घटना हुई थी. पता चला कि उक्त चोरी उसके पति के साथियों ने की थी। इस मामले में पत्नी की शिकायत पर क्रांति चौक थाने में पति समेत चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. शक्तिनगर के देवप्रिया होटल के पीछे रहने वाली हमीदा खातून तौफीक खान (30) का पारिवारिक विवाद था. उनके पति तौफीक अहमद. इसी विवाद के चलते वे एक साल से अलग रह रहे थे। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था. इन दोनों का मामला लंबित है. 16 जून को सुबह करीब साढ़े नौ बजे हमीदा खातून इलाज के लिए जयसिंहपुरा अस्पताल गयी.

हमीदा खातून का घर बंद होने का फायदा उठाकर उसके पति तौफीक अहमद और उसके साथी सलीम कुर्चीवाला, अकबर अली कुर्चीवाला, हिरण शकील अहमद ने अमित बांगर को बुलाया। उन्होंने कटर की मदद से घर का ताला खोला। इस घर से गैस सिलेंडर, फ्रिज, बर्तन, सोफा सेट, दो लाख की पानी की मोटर और 50 हजार रुपये नकद चोरी हो गये.

पायल तुम्हारी; ख़्याल रखना मेरी मोहतरमा, इतना लिखने से शादीशुदा आदमी मौत के करीब है, डर का कारण है
जब हमीदा खातून अस्पताल से घर आई तो घर का ताला टूटा हुआ पाया; साथ ही घर में रखे सामान भी गायब दिखे। इसी तरह दो लोग घर में शराब पीते दिखे. उन्होंने घटना की जानकारी क्रांति चौक पुलिस को दी. एक सब-इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और घर से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने सलीम कुर्चीवाला, तौफीक अहमद के साथ मिलकर घर से सामान चुराने की साजिश रची और बदमाशों को 75 हजार देने को कहा। 25 हजार रुपये काम से पहले और 50 हजार रुपये काम के बाद देना तय हुआ है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि एक टेम्पो ने चोरी का सामान रेलवे स्टेशन के रिवेरा होटल की पार्किंग में छिपा दिया था। चोरी की यह घटना 16 जून की दोपहर को हुई थी. इस मामले में महिला के पति समेत चार लोगों के खिलाफ क्रांति चौक थाने में मामला दर्ज किया गया है.

पत्नी नंदा के पास नहीं आई तो पुलिस लेगी नोटिस, पति ने टावर पर चढ़कर किया अनोखा विरोध!

एक महिला अपराध दर्ज कराने के लिए दौड़ती है

इस मामले में हमीदा खातून ने क्रांति चौक थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद अमीश हमीदा को बताया गया कि कुछ बिचौलियों के माध्यम से हमीदा को खातून का सामान मिल जाता है, केस मत करो. जब कुछ दिनों के बाद भी सामान वापस नहीं किया गया तो हमीदा खातून ने शिकायत करना शुरू कर दिया। इस संबंध में उपायुक्त को भी बयान दिया गया. पुलिस उपायुक्त के आदेश के बाद इस चोरी मामले में हमीदा खातून के पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

हमीदा खातून के घर में घुसने से पहले चोरों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया. फिर उन्होंने कटर से घर का ताला तोड़ दिया. हालांकि ताला तोड़ने से पहले चोर कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है.

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: