पिता ने दो बच्चों को कुएं में फेंका, पत्नी ने घर छोड़ा, पति का सिर काटा, दो बच्चों के साथ किया अमानवीय कृत्य, एक की मौत - छत्रपति संभाजी नगर में पिता ने दो बच्चों को कुएं में फेंका

पिता ने दो बच्चों को कुएं में फेंका : एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है जहां जन्म देने वाले पिता ने ही अपने अजन्मे बच्चों के साथ अमानवीय हरकत की है.

म. टा. प्रतिनिधी, छत्रपती संभाजीनगरः पिता ने दोनों छोटों को कुएं में धकेल दिया। सनसनीखेज वारदात चिकलथाना क्षेत्र की चौधरी कॉलोनी में शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे हुई। श्रेयस (4 साल की उम्र) की मौत हो गई, जबकि स्थानीय लोगों ने शंभू (8 साल) को बचा लिया। एमआईडीसी सिडको पुलिस ने पिता राजू प्रकाश भोसले (उम्र 34 निवासी चौधरी कॉलोनी निवासी) को हिरासत में लिया है।राजू वेल्डर का काम करता है। वह शराब पीने का आदी बताया जा रहा है। कुछ महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। राजू के पिता उनके दोनों छोटे बच्चों की देखभाल करते हैं। शुक्रवार की रात दोनों लड़कों को राजू अपने साथ ले गया। उसने चौधरी कॉलोनी से दो से तीन सौ मीटर दूर खेत में बने कुएं में बच्चों को धक्का दे दिया। इलाके में रहने वाले एक युवक अनिरुद्ध दहिहांडे ने इस पर गौर किया। वह तुरंत दौड़ा और कुएं में कूद गया। उसने शंभू को बचा लिया। लेकिन श्रेयस नहीं मिला। घटना की जानकारी होने पर पूर्व नगरसेवक संजय चौधरी ने दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। जवानों ने बेहोश श्रेयस को बाहर निकाला और घाटी में भर्ती कराया। वहां चिकित्सा अधिकारियों ने जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया।

दमकल प्रमुख अशोक खांडेकर, एच.के. कड़े छिलके वाला फल। पवार, प्रवीण पच्लोरे, दुबिले, राजू राठौड़, साई बोरुडे, अब्दुल हमीद, शुभम अहिरकर, संजय कुलकर्णी, शेख राशिद, सोमनाथ भोसले, वेल्डोड, रवि हार्ने, बामने और अन्य ने कड़ी मेहनत की।

निकटतम शहर से समाचार

मराठी समाचार ऐप: क्या आप भी अपने आसपास हो रहे बदलावों में हिस्सा लेना चाहते हैं? सिटीजन रिपोर्टर ऐप डाउनलोड करें और रिपोर्ट भेजें।

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: