लड़ाई के बाद पत्नी को खुश करने के 5 टिप्स

अपनी पत्नी को खुश करने के उपाय: पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा है कि इसमें नोक झोंक लगा रहता है. लड़ाई झगड़ा शादीशुदा रिश्ते की एक अहम कड़ी होती है.लेकिन अगर बात ज्यादा बिगड़ जाए तो रिश्ते में दरार भी पैदा होने लगती है. इसलिए जरूरी है कि देर होने से पहले दरार को खत्म कर दिया जाए. अगर आप पति हैं और आपकी पत्नी किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो गई है तो आपका फर्ज बनता है कि उसका मूड ठीक करें. आपको हम यहां 5 तरीके बता रहे हैं जिसकी मदद से आप अपनी पत्नी का मूड ठीक कर पायेंगे

रोमांटिक मैसेज-अपनी वाइफ को मनाने का सबसे आसान तरीका है कि आप उन्हें प्यारे-प्यारे रोमांटिक मैसेज करें जो आप दोनों के बीच के गैप को कम कर सकता है.

रूम डेकोरेट करें- महिलाओं को सजावट वैसे भी पसंद होती है ऐसे में अगर आपकी पत्नी से आपकी लड़ाई हो गई है तो उन्हें मनाने के लिए आप रूम डेकोरेट कर सकते हैं. आप अपनी शादी की तस्वीरों को फ्रेम कराके लगवा सकते हैं या फिर फूलों से छोटा मोटा भी डेकोरेशन कर सकते हैं. सजावट देखते ही आपकी पत्नी का गुस्सा खत्म हो जाएगा.

गिफ्ट दें- पत्नी को मनाने का सबसे आसान तरीका है कि आप उन्हें गिफ्ट दें. जरूरी नहीं है कि कोई बहुत बड़ा और महंगा गिफ्ट हो. आप कोई छोटा सा भी उपहार देंगे तो यह उनके मूड को अपलिफ्ट कर सकता है. आप चाहे तो उनकी पसंदीदा लिपस्टिक के शेड या फिर परफ्यूम दे सकते हैं. इसे आपकी पत्नी कभी भी स्वीकार करने से हिचकेगी नहीं.

लव नोट – आजकल ऑनलाइन का जमाना है. अगर आप अपनी पत्नी को मनाना चाहते हैं तो उनके लिए कुछ मीठा में खाने को आर्डर करें और साथ में प्यारा सा लव नोट भी भेजे. ये भी उनको मनाने का एक बेहतरीन तरीका है. यह लव नोट आपके पत्नी के दिल को पिघलाने में मदद कर सकता है.

स्पेशल डिश बनाएं- पत्नी को मनाना है तो खुद ही किचन में घुस जाएं और अपनी पत्नी का पसंदीदा खाना बनाएं. हो सके तो उन्हें अपने हाथों से प्यार से खाना खिलाए भी. वाकई ये देखकर आपकी पत्नी का दिल पिघल जाएगा.

वीडियो मैसेज- अपने पत्नी को वीडियो मैसेज भेज सकते हैं. इस मैसेज में उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. साथ ही आप अपनी गलती की माफी भी मांग लें.

नीचे स्वास्थ्य उपकरण देखें-
अपने बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) की गणना करें

आयु कैलक्यूलेटर के माध्यम से आयु की गणना करें

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: