मुंबई क्राइम न्यूज़ पुणे के बिल्डरों की मुंबई उच्च न्यायालय ने अग्रिम जमानत नामंजूर की, ऑडिशन के नाम पर नाबालिग लड़की से बलात्कार किया मुंबई;  पुणे में एक्ट्रेस बनने का सपना देखने वाली लड़की से दरिंदगी, कोर्ट ने बिल्डर को जड़ा थप्पड़

म. टा. विशेष प्रतिनिधी, मुंबई: ऑडिशन के लिए बुलाने के बहाने अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाली 13 वर्षीय लड़की से बलात्कार करने के आरोपी पुणे स्थित बिल्डर राजेंद्र दगडू गायकवाड़ को बॉम्बे हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है। पुणे सत्र न्यायालय. लेना अमित बोरकर ने हाल ही में अपनी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज कर दी।

हालाँकि, आरोपी गायकवाड़ के अनुरोध के बाद कि वह सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगा, न्यायाधीश ने आवेदन लंबित रहने तक दी गई अंतरिम सुरक्षा को 19 जुलाई तक जारी रखा। एक साल पहले हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने गायकवाड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(1), 354, 354-ए और 506 और दुष्कर्म के तहत पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 और 8 के तहत मामला दर्ज किया है. और अन्य गंभीर आरोप. 24 जनवरी, 2023 को सत्र न्यायालय द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद गायकवाड़ ने उच्च न्यायालय में आवेदन किया था।

मुंबई क्राइम: हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया, आखिरकार सुलझ गई मुंबई की उस घटना की गुत्थी; लेकिन अभी भी…
13 साल और 10 महीने की पीड़िता के पिता का सब्जी परिवहन व्यवसाय है। वह अगस्त 2021 में अपनी पत्नी और बेटी के साथ गायकवाड़ के कार्यालय गए थे क्योंकि वह चाकन में एक प्लॉट खरीदना चाहते थे। उस समय जब गायकवाड़ ने उससे पूछा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहती है तो लड़की ने कहा कि वह अभिनेत्री बनना चाहती है. तो, उन्होंने उसके पिता से कहा कि मैं इस क्षेत्र को जानता हूं और कई निर्देशकों को जानता हूं, और फिर उनसे लड़की को ऑडिशन में लाने के लिए कहा। इसके मुताबिक 13 जून 2022 को पुणे के होटल हयात के एक कमरे में उन्होंने एक बार ऑडिशन दिया था.

युवती पर हमले से सहमा पुणे! कई बचावकर्मी घायल; प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया रोमांचकारी अनुभव

इसके बाद वह 8 नवंबर 2022 को काम के बहाने पीड़िता के घर गया। उसके माता-पिता हमेशा की तरह शतपावली के लिए बाहर गए क्योंकि उसने उसे घर पर एक साथ रात्रिभोज के बाद एक छोटा सा ऑडिशन देने के लिए कहा था। मौका पाकर उसने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसे धमकी दी। आख़िरकार लड़की ने हिम्मत करके अपने पिता को सारी सच्चाई बता दी।

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: