मुंबई क्राइम खबर मराठी में, अनैतिक रिश्ते से पैदा हुई लड़की, माहिम की दरगाह में छोड़ गए खुद की बच्ची को मां-बाप

Mumbai Crime News: अनैतिक संबंध से एक लड़की ने जन्म लिया। माता-पिता लड़की नहीं चाहते थे। दोनों ने मुंबई पहुंचकर हैरतअंगेज हरकत की

म. टा. खास प्रतिनिधी, मुंबईः उत्तराखंड के एक 26 वर्षीय शादीशुदा युवक ने अपनी ही साली से शादी रचा ली। उनके अनैतिक संबंध से एक बेटी का जन्म हुआ। वे सोचने लगे कि इस बच्चे को कहाँ दफ़नाया जाए। अंत में वे मुंबई पहुंचे और बेटी को माहिम की दरग्या के पास एक महिला के पास छोड़ गए और बिना पीछे देखे चले गए।माहिम की दरग्या के पास एक 65 वर्षीय महिला बैठी थी, एक युवक और एक युवती वहां आए। उसने अपनी नवजात बेटी को इस महिला को दे दिया और यह कहकर चला गया कि वह दरगाह जाएगा। काफी देर हो जाने के बाद भी दोनों युवती को लेने नहीं लौटे। महिला ने पूरे दरगाह क्षेत्र को कवर किया। लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला। बच्ची को कहां रखें यह सवाल करते हुए महिला सीधे माहिम थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को हुई पूरी बात बताई। आठ से दस दिन की बच्ची को छोड़े जाने की बात सुनकर पुलिस फौरन काम पर लग गई। महिला ने बताया कि युवक ने सफेद रंग का पठानी कुर्ता पहन रखा था, जबकि युवती ने हरे रंग की पंजाबी ड्रेस पहन रखी थी.

पुलिस ने दरगाह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो ये दोनों नजर आए। बाद में जब पुलिस ने दरगाह से बाहर निकलने के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों एक साथ ही बाहर निकलते दिखे। सीसीटीवी से ट्रैकिंग के दौरान दोनों धारावी की ओर जाते दिखे। सीसीटीवी से प्राप्त उसकी तस्वीरें धारावी इलाके में दिखाई गईं। इसके अनुसार पुलिस उस घर में पहुंची जहां दोनों ठहरे हुए थे। उसके मालिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों दस दिन से रह रहे हैं। उसके द्वारा दी गई सूचना के आधार पर हाशिम अब्दुल कय्यूम और तराना अहमद दोनों को धारावी इलाके से गिरफ्तार किया गया. दोनों का कहना था कि उन्होंने अपने अनैतिक रिश्ते को छुपाने के लिए ऐसा किया।

निकटतम शहर से समाचार

मराठी समाचार ऐप: क्या आप भी अपने आसपास हो रहे बदलावों में हिस्सा लेना चाहते हैं? सिटीजन रिपोर्टर ऐप डाउनलोड करें और रिपोर्ट भेजें।

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: