मध्य प्रदेश के 28 जिले कोरोना मुक्त, जबलपुर ने बढ़ाया मौत का आंकड़ा विक्रम सिंह जाट


MP Covid Death News: मध्य प्रदेश के 52 में से 28 जिलों में कोरोना वायरस के सक्रिय मरीज मौजूद नहीं है जबकि जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत के बाद मरने वालों का आंकड़ा फिर एक बार बढ़ गया है. अब मध्यप्रदेश में पॉजिटिव मरीजों की संख्या घटकर 192 रह गई है. मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या घट रही है.

पिछले 24 घंटे में यहां 29 कोरोना के नए मामले सामने आए. इनमें भोपाल में 11, बेतूल में दो, दतिया में दो, ग्वालियर में एक,  हरदा में दो, होशंगाबाद में 2, इंदौर में चार, जबलपुर में एक, नरसिंहपुर में दो, राजगढ़ में एक, सीहोर में एक नया मामला सामने आया है. कोरोना से जबलपुर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. अब मध्यप्रदेश में मरने वालों की संख्या 10771 हो गई है. मौत का आंकड़ा पिछले 25 दिनों से थमा हुआ था. मध्य पदेश में कोरोना अंतिम दौर में चल रहा है. ऐसी स्थिति में चिकित्सक अभी भी सावधानी बरतने की बात कह रहे हैं.

इन जिलों में एक भी मरीज मौजूद नहीं

मध्य प्रदेश के रीवा, अलीराजपुर, अशोकनगर, आगर मालवा, अनूपपुर, पन्ना, नीमच, मंदसौर, झाबुआ, गुना, धार, देवास, दमोह, छिंदवाड़ा, छतरपुर, बुरहानपुर, बड़वानी, सागर, सतना, सिवनी, शहडोल, शाजापुर, श्योपुर, उमरिया, टीकमगढ़, सिंगरौली, सीधी में फिलहाल कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज मौजूद नहीं है मध्य प्रदेश के अधिकांश जिलों में काफी कम मरीज बचे हैं. राजधानी भोपाल में 70 और इंदौर में 38 मरीज मौजूद है जबकि सीहोर में 13 पॉजिटिव मरीज मौजूद है. इसके अलावा शेष सभी जिलों में 10 से कम मरीज मौजूद है.

इसे भी पढ़ें:

Kuno National Park: कल कूनो नेशनल पार्क में आठ चीते छोड़ेंगे PM मोदी, 70 साल बाद हो रही वापसी

MP Lumpy Virus: उज्जैन में मवेशियों के आवागमन पर लगी रोक, दूध के दाम बढ़ने की आशंका



Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: