निर्जला एकादशी 2023 इन भाग्यशाली राशि वालों के लिए लाए सौभाग्य, मिलेगा लाभ

निर्जला एकादशी 2023 तिथि: साल की सबसे बड़ी एकादशी, निर्जला एकादशी 31 मई 2023 को है. इसे ‘देवव्रत’ भी कहा जाता है क्योंकि निर्जला एकादशी पर देवता, दानव, नाग, यक्ष, गन्धर्व, किन्नर, नवग्रह आदि अपनी रक्षा और श्रीविष्णु की कृपा पाने के लिए व्रत रखते हैं.

इस साल निर्जला एकादशी कुछ राशियों के लिए लकी साबित होने वाली है, क्योंकि एकादशी से ठीक एक दिन पहले धन और वैभव के कारक ग्रह शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशियों का सोया भाग्य जगा देगा. आइए जानते हैं निर्जला एकादशी से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे.

निर्जला एकादशी 2023 इन राशियों को मिलेगा शुभ फल (Nirjala Ekadashi 2023 Lucky Zodiac Sign)

धर्म रीलों

कर्क राशि (Cancer)- निर्जला एकादशी से पहले शुक्र का गोचर कर्क राशि में हो रहा है जो आपकी किस्मत के द्वार खोल देगा. निर्जला एकादशी के दिन विष्णु जी को गोपी चंदन अर्पित करें, इससे धन के स्तोत्र बढ़ेंगे. बिजनेस में पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे, जिसका सकारात्मक असर कारोबार पर पड़ेगा.

तुला- निर्जला एकादशी का पर्व तुला राशि वालों के लिए लाभदायक रहने वाला है. जल्द आपको भवन और वाहन का सुख प्राप्त होगा. घर में खुशियों का आगमन होगा. मां लक्ष्मी की कृपा से करियर में उन्नति करेंगे. निवेश के लिए ये समय अच्छा है.

मेष राशि (Aries)- शुक्र गोचर से धन योग का निर्माण होगा जो मेष राशि वालों को धन लाभ कराएगा. निर्जला एकादशी के बाद से मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. परिवार में सुख-शांति स्थापित होगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे. बिजनेस तरक्की की ओर बढ़ने लगेगा.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि वालों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती है, अपनी मेहनत से आप कार्य पूरा करने में सफल होंगे. अधिकारी आपके काम से खुश होंगे. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन में मधुर संबंध स्थापित होंगे.

Jyeshta purnima 2023: ज्येष्ठ पूर्णिमा पर बन रहे हैं अति दुर्लभ योग, इन उपायों से धन-सौभाग्य में होगी वृद्धि

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: