देवर ने साली को उतारा मौत के घाट, देवर ने साली पर जानलेवा हमला किया;  धुले शहर में डर, उत्तेजना के चलते घर आकर उठाया चौंकाने वाला कदम

धूल: धुले शहर के कुमार नगर (सिंधी कैंप) में एक व्यक्ति ने अपनी साली पर जानलेवा हमला कर दिया. उसने आज दोपहर करीब शाम को हमला किया। इस शख्स का नाम हरेश परसराम असिजा है। तो इनकी भाभी का नाम है प्राची बंटी खेमानी। हरेश ने प्राची की गर्दन और चेहरे पर धारदार हथियार से चार से पांच बार वार कर उसे मारने की कोशिश की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद हरेश ने फौरन घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हरीश ने प्राची को गंभीर रूप से क्यों जख्मी किया. घटना के बाद प्राची को तुरंत धुले शहर के सकरी रोड स्थित सेवा अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं प्राची पर हमला करने के बाद हरेश परसराम असिजा शिव रेजीडेंसी गणेश कॉलोनी स्थित अपने घर गया और फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने बताया कि प्राची का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है और अभी तक हरीश द्वारा हमले के पीछे की वजह समझ में नहीं आई है.

पुलिस कांस्टेबल ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर दुल्हन को मारी गोली, बचे तो हैरान रह जाएंगे
इस घटना से कुमार नगर इलाके और गणेश कॉलोनी इलाके में दहशत का माहौल है. इस समय, सिंधी समुदाय के अध्यक्ष और एक सामाजिक कार्यकर्ता गुलशन उदासी ने तुरंत धुले शहर पुलिस को सूचित किया और घायल प्राची खेमानी को इलाज के लिए अपने सेवा अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने पर धुले शहर थाने के पुलिस निरीक्षक आनंद कोकरे के साथ एक टीम मौके पर पहुंची। साथ ही पुलिस ने तुरंत मेवन की तलाश शुरू कर दी।

दिल तोड़ने वाला! परदादा संपत्ति में हिस्सा नहीं मांगेंगे, है ना?
उसके मोबाइल नंबर के अनुसार जब पुलिस उसके घर गई तो हरेश फंदे पर लटका मिला। इसी बीच चाकू मारने के बाद उसे लगा कि शायद प्राची की मौत हो गई है और पुलिस को शक है कि उसने घर जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी की होगी।

इस मामले में पीएसआई टिगोटे को हरेश असिजा के घर ले जाकर पंचनामा कराया गया. मृतक हरेश परसराम असीजा के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है। जबकि घायल प्राची बंटी खेमानी के दो बच्चे हैं। इस घटना से कुमार नगर इलाके में सनसनी मच गई है. धुले सिटी पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

मुंबई में रेड लाइट एरिया कहाँ है ?; रिक्शा चालक से पूछते ही यूपी में दौड़ा दंपती, 18 साल की लड़की की जान बचाई

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: