दिल तोड़ने वाला!  सर्विस सेंटर पर कार धोते समय करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई।

छत्रपति संभाजीनगर :शहर के सतारा इलाके में एक शोरूम में सर्विस सेंटर में काम करने के दौरान अचानक करंट लगने से 31 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. यह घटना मंगलवार 25 अप्रैल की शाम 6 बजे बीड बाईपास इलाके के एक शोरूम में प्रकाश में आई। उधर, इस घटना से युवक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.पुलिस के अनुसार करंट लगने से मरने वाले युवक का नाम शैलेंद्र राजेंद्र सरनाईक (उम्र 31 वर्ष) है. निवास माता मंदिर, गवलीपुरा छावनी)। शैलेंद्र पिछले कई सालों से कैंप एरिया में रह रहा था। उसके कोई माता-पिता नहीं हैं। कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी। उनकी पत्नी गृहिणी हैं। उनका चार साल का एक बेटा भी है।

जेसन रॉय के तूफानी शाहबाज अहमद रिमांड पर, एक ओवर में जड़े 4 छक्के
शैलेंद्र बीड बाईपास इलाके में शरयू कार शोरूम में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। इसी नौकरी पर उनकी रोजी-रोटी चलती थी। इसी दौरान मंगलवार 25 अप्रैल को शैलेंद्र घर से नियमित काम करने के लिए निकला था। वह दिन में भी शोरूम में काम करता था। इसी बीच शाम करीब छह बजे शैलेंद्र शोरूम में कार धोने लगा। यह काम उन्होंने एक वाशिंग सेंटर में करना शुरू किया।

ऐसा वह नियमित रूप से करते रहे हैं। लेकिन यह काम करते समय उन्हें अचानक करंट लग गया। इसमें वह गिर पड़े। यह बात उनके साथ काम कर रहे साथियों की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत बिजली की आपूर्ति काट दी और उन्हें घाटी के अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

धाराशिव हिल गया! खेत की बाड़ को लेकर हुआ झगड़ा, चौक में तीन युवकों ने उससे मारपीट कर दी
सरनाईक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा

सतारा थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गयी है. इसी बीच इस घटना से सरनाईक परिवार के कमाने वाले का देहांत हो गया है, जिससे उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.
दुर्भाग्य! सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए गए और जान गंवाई; ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: