Government Jobs 2022 PSSSB Recruitment 2022 PSSSB Jobs 2022

TSPSC Librarian Recruitment 2023: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी हो सकती है. तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार तेलंगाना राज्य कॉलेज और तकनीकी शिक्षा में लाइब्रेरियन के पद पर भर्तियां की जाएंगी. इन पद पर आवेदन करने के लिए प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू हो जाएगी और 10 फरवरी को समाप्त होगी. इस भृत के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन करना होगा.

ये भर्ती अभियान लाइब्रेरियन के कुल 71 पद पर भर्ती करेगा. जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 50 प्रतिशत अंकों के साथ लाइब्रेरी साइंस की ग्रेजुएशन, पोस्ट- ग्रेजुएशन या पीएचडी होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवारों को यूजीसी नेट/एसएलईटी/सेट में क्वालीफाई होना चाहिए.

उम्र सीमा
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 44 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 54,220 रुपये से लेकर 1,33,630 रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को इस भर्ती अभियान के ले 320 रुपये का शुल्क अदा करना होगा. उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड में करना होगा.

कैसे होगा चयन
इन पद पर उम्मीदवार का अंतिम चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. आयोग की ओर से लिखित परीक्षा मई/जून 2023 के महीने में आयोजित की जाएगी.

ऐसे करें आवेदन
इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक साइट tspsc.gov.in पर जाकर 21 जनवरी से लेकर 10 फरवरी के बीच आवेदन कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें-

​​Government Jobs 2023: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऑपरेटर सहित कई पद पर निकली भर्ती

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: