​​ICMR Recruitment 2023​ Apply For Various Posts Salary 60000

​ICMR Recruitment 2023:​​ I​​CMR- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूट्रिशन की ओर से एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के जरिए संस्थान में प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर व अन्य पद पर भर्ती की जाएगी. इन पद पर उम्मीदवारों का चयन ​​वॉक-इन-इंटरव्यू (Walk in Interview) के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी जानकरी के लिए आधिकारिक साइट nin.res.in पर जा सकते हैं. इंटरव्यू की तारीख-समय व जानकारी उम्मीदवार नीचे पढ़ सकते हैं.

नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए ICMR NIN में कुल 30 पद पर भर्ती की जाएगी. जिसमें प्रोजेक्ट जूनियर मेडिकल ऑफिसर व अन्य पद शामिल हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से पदानुसार 10वीं/ 12वीं / ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन / एमबीबीएस डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं व कार्यानुभव होना चाहिए.

ICMR Recruitment 2023: आयु सीमा

अधिसूचना के अनुसार भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र पदानुसार 25/30/35 वर्ष निर्धारित की गई है. जबकि आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम के अनुसार छूट दी जाएगी.

ICMR Recruitment 2023: इतनी मिलेगी सैलरी

इन पद पर चयनित अभ्यर्थियों को पदानुसार रुपये 15,800 से लेकर 60,000 रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा.

ICMR Recruitment 2023: कैसे होगा चयन

अधिसूचना के मुताबिक इन पद पर उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

ICMR Recruitment 2023: कब होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख पदानुसार तय की गई है.  इंटरव्यू 18/19/20 अप्रैल 2023 को होगा. उम्मीदवार को सुबह 11:30 बजे तक निर्धारित पते पर वॉक-इन- इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा. इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थियों को अपने दस्तावेजों / सर्टिफिकेट्स की फोटो कॉपी सत्यापन के लिए प्रस्तुत करनी होगी. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ​IPS Amitabh Yash Profile: कौन हैं IPS अमिताभ यश! दिल्ली के इस नामी कॉलेज से कर चुके हैं पढ़ाई, जानिए

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: