​DVC Recruitment 2022 DVC Jobs 2022 DVC Bharti 2022

DU Recruitment: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए जरुरी हो सकती है. दिल्ली विश्वविद्यालय के शहीद भगत सिंह कॉलेज ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन के अनुसार कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. जबकि भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 जनवरी 2023 तय की गई है.

शहीद भगत सिंह कॉलेज में इस भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर के 88 रिक्त पद पर भर्ती की जाएगी. ये भर्तियां अलग-अलग विषय के लिए निकाली गई हैं. अभियान के जरिए कॉमर्स, इंग्लिश, हिंदी, हिस्ट्री, गणित, अर्थशास्त्र, भूगोल, राजनीति विज्ञान और पर्यावरण विज्ञान विभाग में भर्ती की जाएगी.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. अनारक्षित/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 57,700 से लेकर 1,82,400 रुपये प्रतिमाह तक का वेतन दिया जाएगा. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

इस तरह करें आवेदन  

  • स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाएं.
  • स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें
  • स्टेप 3: फिर उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करें
  • स्टेप 4: अब उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें
  • स्टेप 5: इसके बाद उम्मीदवार प्रिंट आउट निकाल लें

इस भर्ती के लिए करें अप्लाई-
पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, पावर ग्रिड ने प्रबंधकीय पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार पावरग्रिड की आधिकारिक साइट powergrid.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस अभियान के जरिए 23 पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 14 जनवरी तय की गई है.  

यह भी पढ़ें-

​​Jobs 2023: इस राज्य जल्द होगी आबकारी कांस्टेबल के पद पर भर्ती, मिलेगा शानदार वेतन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: