असदुद्दीन ओवैसी का भाषण हिंदुत्व विचारधारा जहर की तरह है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी से कैसे लड़ती है

Asaduddin Owaisi Speech: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पार्टियों ने सियासी समीकरणों से लेकर जातीय गुणा-गणित को मजबूत करना शुरू कर दिया है. इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी को उसकी विचारधारा के मद्देनजर नसीहत दी है. इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदुत्व की विचारधारा को जहर बताया.

ओवैसी ने कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2024 और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के लिए सलाहियत दी है. उन्होंने अपने बयान में कांग्रेस को अपनी विचारधारा स्पष्ट करने के लिए कहा. एआईएमआईएम सांसद ने गुरुवार (15 जून) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बयान का एक वीडियो जारी किया.

कांग्रेस बनना चाहती है हिंदुत्व की लीडर- एआईएमआईएम चीफ
सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”बहुत से लोगों को बड़ी उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी कुछ करेगी. हम भी उम्मीद करते हैं. करो आप, हम नहीं रोकना चाह रहे आपको. मगर आप ये बताओ कि आपका मुकाबला ये होगा कि मोदी से बड़ा हिंदुत्व की विचारधारा का नेता मैं हूं. जहर का मुकाबला जहर से करेंगे तो सब मर जाएंगे.”

तेलंगाना में 100 राम मंदिर बनवाएगी कांग्रेस- असदुद्दीन ओवैसी
एआईएमआईएम चीफ ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए आगे कहा, ”अंधेरे का मुकाबला अंधेरे से करेंगे तो हमेशा के लिए अंधेरा हो जाएगा. आप जुल्म का मुकाबला कैसे करेंगे. आप बताएंगे कि मैं भी वैसा रहूंगा. कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में बोलती है कि अगर हमको बहुमत मिला तो हम सौ विधानसभाओं में 10 करोड़ की लागत से राम मंदिर बनवाएंगे.”

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले हो रही जोर-आजमाइश
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले तेलंगाना में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी तेलंगाना में अपना पूरा जोर लगा रही है और मुस्लिम बहुल सीटों के साथ ही अन्य सीटों पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है. तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सीएम केसीआर की बीआरएस, कांग्रेस, बीजेपी और एआईएमआईएम चुनावी मैदान में होंगी.

ये भी पढ़ें:

Biparjoy Cyclone: करीब 10 दिन तक अरब सागर में क्यों उठता रहा चक्रवात, पिछले तूफानों का भी तोड़ा रिकॉर्ड

Source link

By jaghit