Punjab State Power Corporation Limited Has Invited Online Applications For The Recruitment Of 2000 Assistant Lineman Posts

PSPCL Recruitment 2022: पंजाब स्टेट पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Punjab State Power Corporation Limited) ने असिस्टेंट लाइनमैन (Assistant Lineman) के पदों पर भर्ती के लिए आज आखिरी दिन है. जो उम्मीदवार अभी तक आवेदन नहीं किए हैं वे जल्द से जल्द आवेदन कर लें. इन पदों परो आवेदन करने की आज यानी 20 सिंतबर आखिरी तारीख है. कैंडिडेट्स पीएसपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट pspcl.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट लाइनमैन के कुल 2000 पद भरे जाएंगे.

महत्वपूर्ण तिथि
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 सितंबर 2022 है.

आवेदन शुल्क
अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के तौर पर 944 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा. फीस का भुगतान करने के लिए भी आखिरी तारीख 20 सितंबर 2022 है. अभ्यर्थियों को रात 11.59 से पहले ही फीस जमा करनी होगी.

शैक्षणिक योग्यता 
असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से संस्थान से मैट्रिक पास की योग्यता होनी जरूरी है. इसके साथ ही लाइनमैन ट्रेड में अप्रेंटिसशिप किया होना चाहिए. ऐसे कैंडिडेट्स जिनके पास हाईएस्ट क्वालिफिकेशन है, उनके आवेदन तभी स्वीकृत किए जाएंगे, जबकि उनके पास लाइनमैन ट्रेड में नेशनल अप्रेंटिसशिप सर्टिफिकेट हो. साथ ही. सबसे जरूरी शर्त है कि अभ्यर्थियों को मैट्रिक तक पंजाबी विषय पढ़ा होना चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 1 जनवरी 2022 को 18 साल  कम और 37 साल से ज्यादा नहीं होना चाहिए.  राज्य के रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: