Atiq And Ashraf Ahmed Murder Case Police Will Seek Remand Of Three Assailants Says UP STF Chief

Atiq Ahmed Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया और सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया. अदालत में पेश करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में प्रतापगढ़ की जिला जेल शिफ्ट कर दिया गया. अब पुलिस का कहना है कि वो इन तीनों हमलवरों की रिमांड की मांग करेगी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार (18 अप्रैल) को कहा है कि पुलिस तीन हमलावरों की रिमांड मांगेगी जिससे कि हत्या से जुड़े सभी सवालों के जवाब मिल सकें.

क्या बोले एसटीएफ के डीआईजी?

एसटीएफ के डीआईजी आनंद देव तिवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “अतीक-अशरफ की हत्या मीडिया के सामने की गई थी. तीनों शूटर्स गिरफ्तार किए जा चुके हैं. हम उन्हें अब पुलिस रिमांड में लेंगे और हत्या से जुड़े सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा.”

उन्होंने आगे कहा कि कौन सा सिंडिकेट था, कौन व्यक्ति था या किससे दुश्मनी थी और कहां से इन लोगों को हथियार मिले… इन सभी सवालों और हत्या के पीछे असली मंशा का जवाब तभी मिल पाएगा जब पुलिस तीनों हमलावरों को रिमांड पर लेगी.

शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम पर तिवारी

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के बारे में पूछने पर अधिकारी ने कहा कि उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने कहा, “हमारी सीमाएं हैं लेकिन गिरफ्तारी से बचने के लिए उनके पास कोई साधन नहीं है. जहां तक गुड्डू मुस्लिम की बात है तो वो गुड्डी बमबाज के नाम से जाना जाता है और वो गिरफ्तारी से बचने में माहिर भी है. वहीं परवीन पर्दानशीं हैं. फिर भी हम उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लेंगे.’

ये भी पढ़ें: UP: उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता परवीन और तीन शूटर अब भी फरार, क्या है STF की आगे की रणनीति?

Source link

By jaghit