Lionel Messi Receives Threatening Message Firing On Family Store In Argentina

Lionel Messi Receives Threatening Message: अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi Life Threat) की जान को खतरा है और उन्हें सरेआम धमकी मिली है. गुरुवार (2 मार्च) देर रात उनके परिवार की दुकान पर दो बंदूकधारियों ने अचानक हमला कर दिया. फायरिंग में दुकान के शीशे भी टूट गए. बदमाशों ने फायरिंग के बाद एक धमकी भरा नोट भी वहां छोड़ा. जिसमें लिखा है, “मेसी, हम तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं…”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जेंटीना के रोसारियो में लियोनेल मेसी का परिवार सुपरमार्केट चलाता है. वहां गुरुवार रात, दो बंदूकधारियों ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी. बदमाशों ने दुकान पर कम से कम 14 गोलियां फायर की, जिससे दुकान के सामने वाले शीशे टूट गए. 

‘जावकिन तुम्हें नहीं बचा पाएगा, क्योंकि वो…’

रोसारियो के मेयर पाब्लो जावकिन ने इस हमले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जिस सुपरमार्केट पर हमला हुआ वो लियोनेस मेसी के परिवार का है. उन्होंने कहा कि इस हमले से बदमाश शहर में अराजकता पैदा करना चाहते थे. बता दें कि बदमाशों ने मेसी के लिए जो नोट छोड़ा, उसमें मेयर रोसारियो के मेयर का भी जिक्र है. नोट में लिखा है, “जावकिन तुम्हें नहीं बचा पाएगा, क्योंकि वो भी एक नार्को (ड्रग तस्कर) है.”

‘हमले में कोई घायल नहीं हुआ’

इस पूरे मामले पर प्रांतीय पुलिस सहायक इवान गोंजालेज ने कैडेना 3 टेलीविजन स्टेशन को बताया कि हमले से कोई खतरा नहीं था, बल्कि इसका उद्देश्य ध्यान आकर्षित करना था. उन्होंने कहा कि जब अटैक किया गया उस समय सुपरमार्केट में कोई भी मौजूद नहीं था, इसलिए हमले में कोई घायल नहीं हुआ है.

‘सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू’

मामले के प्रभारी अभियोजक फेडेरिको रेबोला ने पत्रकारों को बताया कि मेसी के परिवार को इससे पहले कोई धमकी नहीं मिली थी. उन्होंने कहा कि हमारे पास सीसीटीवी फुटेज और तस्वीरें हैं, तफ्तीश तेजी से की जा रही है, अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उल्लेखनीय है कि रोसारियो पराना नदी पर स्थित एक बंदरगाह शहर है, जो धीरे-धीरे नशीले पदार्थों की तस्करी का केंद्र बन गया है और 2022 में 287 हत्याओं के साथ अर्जेंटीना का सबसे हिंसक शहर बन गया है.

ये भी पढ़ें- Russia Ukraine War: ‘हमारी सीमा में यूक्रेनी हमलावर घुसे, नागरिकों पर बरसाईं गोलियां’, युद्ध के बीच पुतिन का दावा

Source link

By jaghit