​Sainik School Recruitment 2023 Apply For Various Posts At Sainikschoolgoalpara.org

Sainik School Goalpara Recruitment 2023: नौकरी की तलाश में बैठे अभ्यर्थियों के लिए शानदार खबर है. सैनिक स्कूल गोलपारा ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है.  जिसके अनुसार सैनिक स्कूल गोलपारा में कई पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. उम्मीदवार इन भर्ती अभियान के लिए सैनिक स्कूल गोलपाड़ा की आधिकारिक साइट sainikschoolgoalpara.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 28 फरवरी 2023  है.

यह भर्ती अभियान सैनिक स्कूल गोलपारा में 12 पद पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है. इस अभियान माध्यम से टीजीटी (कंप्यूटर साइंस), स्कूल काउंसलर, नर्सिंग सिस्टर, बैंड मास्टर, पीईएम/पीटीआई कम मैट्रन, हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर के 1- 1 पद को भरा जाएगा. इसके अलावा ये अभियान एलडीसी, वार्ड बॉय और लैब असिस्‍टेंट के 2 पद पर भर्ती करेगा.

पात्रता मापदंड

इस भर्ती अभियान के जरिए अलग-अलग पद पर भर्ती होनी है. इसलिए उम्मीदवार अधिसूचना में मौजूद शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी के तहत आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे होगा चयन प्रक्रिया

टीजीटी, काउंसलर, मास्टर, लैब असिस्टेंट और हॉर्स राइडिंग इंस्ट्रक्टर पद के लिए लिखित परीक्षा, प्रदर्शन और साक्षात्कार और एलडीसी, वार्ड बॉय, पीईएम / पीटीआई सह मैट्रन, नर्सिंग बहन के लिए लिखित परीक्षा, कौशल, प्रवीणता परीक्षा और साक्षात्कार शामिल हैं.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इस अभियान के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस अभियान के लिए कुछ पद के लिए 1000 रुपये और कई के लिए 500 रुपये का शुल्क तय किया गया है. उम्मीदवार शुल्क का भुगतान भारतीय स्टेट बैंक, मोरनाई को देय “प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल, गोलपारा” के पक्ष में तैयार डिमांड ड्राफ्ट के रूप में कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ​फोटोग्राफी के शौक को करियर में बदल कमाएं लाखों रुपये, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit