Sarkari Naukri Alert From ISRO To HPCL To Central Bank Of India See List Of Jobs 2023 Know Details

Jobs 2023: ओडिशा में नर्सिंग ऑफिसर की बंपर भर्ती से लेकर, इसरो में अपरेंटिस के पद तक, इन सरकारी संस्थानों में सरकारी नौकरियों की भरमार है. सभी वैकेंसी के लिए आवेदन की लास्ट डेट से लेकर आवेदन करने का तरीका तक सब अलग है. अगर आप भी इनमें से किसी नौकरी के लिए अप्लाई करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, तो नीचे दिए वेबसाइट के एड्रेस पर जाकर डिटेल पता कर सकते हैं. इन नौकरियों के बारे में संक्षिप्त जानकारी हम यहां दे रहे हैं.

ओडिशा नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2023

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने नर्सिंग ऑफिसर के पद पर बंपर भर्ती निकाली है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 7483 पद भरे जाएंगे. इन वैकेंसी के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको ओएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – osssc.gov.in. आवेदन 27 जनवरी से हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 17 फरवरी 2023 है.

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2023

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने चीफ मैनेजर ग्रेड फोर और सीनियर मैनेजर ग्रेड थ्री पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. यहां 250 अलग-अलग पद पर वैकेंसी निकली हैं. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे इसके लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – centralbankofindia.co.in. अप्लाई करने की लास्ट डेट 11 फरवरी 2023 है.

उत्तर प्रदेश मेडिकल यूनिवर्सिटी रिक्रूटमेंट 2023

उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेस में स्टाफ नर्स के 220 पद पर रिक्रूटमेंट चल रहा है. इन वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 20 जनवरी से चल रही है और अप्लाई करने की लास्ट डेट 15 फरवरी 2023 है. यूपीयूएमएस स्टाफ नर्स पद पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – upums.ac.in.

एचपीसीएल भर्ती 2023

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड ने ग्रेजुएट और टेक्नीशियन डिप्लोमा अपरेंटिस के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. अप्लाई करने की अंतिम तारीख 12 फरवरी 2023 है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 116 पद भरे जाएंगे. इन पद के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए कैंडिडेट्स को हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – hindustanpetroleum.com.

इसरो रिक्रूटमेंट 2023

इसरो ने ग्रेजुएट और टेक्निशियन अपरेंटिस के 100 पद पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 फरवरी 2023 है. सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर होगा. अप्लाई करने के लिए isro.gov.in पर जा सकते हैं. आवेदन शुल्क निल है और आवेदक की उम्र 28 से 35 साल के बीच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: माइनिंग ऑफिसर पद पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit