Student Inspired By Tamil Film Thunivu Tries To Rob Bank With Toy Gun And Fake Bomb Cctv Video

Tamilnadu Bank Robbery: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के धारापुरम इलाके में एक तमिल फिल्म से प्रेरणा लेते हुए एक युवक ने बैंक डकैती का प्रयास किया. हालांकि, एक बुजुर्ग व्यक्ति ने हिम्मत दिखाते हुए उसे जमीन पर गिरा दिया और उसके प्लान के चौपट कर दिया. आरोपी की पहचान एक पॉलिटेक्निक छात्र सुरेश के रूप में की गई है, जो कथित तौर पर अजीत कुमार की फिल्म ‘Thunivu’ में बैंक डकैती के सीन से प्रेरित था.

आरोपी को दबोचने वाले बुजुर्ग का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गया है. घटना शनिवार (4 फरवरी) को उस समय हुई जब सुरेश धारापुरम में केनरा बैंक (Canara Bank Robbery) की शाखा में बुर्का और मास्क पहनकर दाखिल हुआ. फिर उसने बैंक कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया और ग्राहकों को भी बंदूक और चाकू दिखाकर धमकाने लगा.

बुजुर्ग व्यक्ति ने दिखाई हिम्मत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेश के पास टॉय पिस्टल थी, जिसे उसने ऑनलाइन खरीदा था. जिस दौरान वो बैंक में लोगों को धमका रहा था, तभी एक बुजुर्ग व्यक्ति ने हिम्मत दिखाते हुए उसे जमीन पर जोर का धक्का देकर गिरा दिया. इस दौरान बुजुर्ग व्यक्ति और आरोपी को चोट लग गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया और जांच शुरू की.

आरोपी ने डमी बम भी बनाया था

आरोपी छात्र सुरेश ने पुलिस को बताया कि उसने टॉय गन ऑनलाइन खरीदी थी. वहीं उसने बैंक में लोगों को डराने के लिए एक डमी बम भी बनाया था. सुरेश ने डमी बम बनाने के लिए लाल टेप में लिपटे एक स्विच बॉक्स का इस्तेमाल किया और किचन टाइमर को चिपका दिया. अलंगियम पुलिस ने सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसे अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Housing Loan: हाउसिंग लोन सेविंग है या नहीं? पी चिदंबरम ने आसान भाषा में समझाया, वित्त सचिव को दी ये सलाह

Source link

By jaghit