​NTRO Jobs 2023 Apply For Various Post At Ntro.gov.in

NPCIL Bharti 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवओं के लिए न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया रोजगार पाने का बढ़िया मौका लेकर आया है. यहां 193 नर्स एवं दूसरे पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इन वैकेंसी के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन शुरू होंगे 08 फरवरी 2023 से और इन रिक्तियों के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है 28 फरवरी 2023. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद फॉर्म भर सकते हैं.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के इन पद पर आवेदन केवल ऑनलाइन हो सकते हैं. इसके लिए आपको एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – npcilcareers.co.in. डिटेल जानने के लिए भी इस वेबसाइट पर जा सकते हैं.

कैसे करना है आवेदन

  • ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी npcilcareers.co.in पर.
  • यहां होमपेज पर Apply link दिया होगा, इस पर क्लिक करें.
  • ऐसा करते ही जो नया पेज खुले उस पर एप्लीकेशन फॉर्म भरें.
  • अब जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और फॉर्म सबमिट कर दें.
  • अब फॉर्म का प्रिंट निकाल लें और भविष्य के लिए इसे अपने पास संभालकर रख लें
  • इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से नर्स, लैब टेक्निशियन, फार्मासिस्ट, डेंटल टेक्निशियन वगैरह के पद भरे जाएंगे.
  • योग्यता और आयु सीमा पद के अनुसार अलग है, जिसके बारे में जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए भी कर सकते हैं अप्लाई

एम्स ऋषिकेश ने कुछ समय पहले कई पद पर भर्ती निकाली थी. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है इसलिए अगर आप भी इन पद पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों तो अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. फॉर्म भरने की लास्ट डेट 02 मार्च 2023 है.

आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स को ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, ऋषिकेश की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका पता ये है – aiimsrishikesh.edu.in.

यह भी पढ़ें: दसवीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरियां, जानें जरूरी डिटेल 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit