Breaking News Live Updates rahul gandhi bharat jodo yatra kanjhawala case delhi pm modi paff amazon 2024 election

Breaking News Live Updates 7th January’ 2023: कंझावला मामले में शुक्रवार (6 जनवरी) शाम को सातवें आरोपी अंकुश खन्ना ने सरेंडर कर दिया है. वो गिरफ्तार आरोपी अमित खन्ना का भाई है. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को पता चला था कि आशुतोष और अंकुश कथित तौर पर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहे थे. 

दिल्ली पुलिस अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पहले गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल है. फिर इसके बाद अंकुश खन्ना और आशुतोष को गिरफ्तार किया है. 

अमेरिका में 6 साल के बच्चे ने चलाई गोली

अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. शुक्रवार अमेरिका के वर्जीनिया में एक प्राथमिक विद्यालय में एक छात्र ने गोली चलाकर टीचर घायल कर दिया. आनन फानन में उस टीचर को अस्पताल में भर्ती किया गया. इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है. हालांकि अधिकारियों द्वारा छात्र की उम्र नहीं बतायी गई लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र 6 साल का है. 

अमेजन निकालेगा एक हजार कर्मचारियों को…

देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने भारत में करीब 1,000 कर्मचारियों को निकालने की योजना बनाई है. कंपनी दुनिया भर में अपने कर्मचारियों की छंटनी कर रही है. कंपनी अपनी आर्थिक परिस्थितियों के कारण दुनिया भर में 18,000 से अधिक पदों को समाप्त करने जा रही है.

Source link

By jaghit