Congress Ex MLA Asif Mohammad Khan Arrested Again For Misbehaving With Delhi Police

Congress Ex MLA Asif Mohammad Khan Arrested Again: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान (Asif Mohammad Khan) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. उन्हें दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पुलिस के साथ कथित बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस एक वाहन चोरी की घटना के सिलसिले में बुधवार दोपहर 2 बजे नई बस्ती इलाके में सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाल रही थी. इसी दौरान खान वहां आए और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसे लेकर आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ शाहीन बाग थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी

बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान पर पुलिस से दुर्व्यवहार के आरोप पहले भी लगे हैं. पिछले साल 25 नवंबर को शाहीन बाग में चुनाव प्रचार के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप उन पर लगा था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था. कई दिनों बाद आसिफ मोहम्मद खान को कोर्ट ने जमानत दी थी.

जमानत देते वक्त कोर्ट ने दी थी चेतावनी

कोर्ट ने आसिफ मोहम्मद खान को यह चेतावनी भी दी थी कि उन्हें जमानत कुछ शर्तों पर दी गई है और अगर वह इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन करेंगे तो अभियोजन पक्ष उसकी जमानत रद्द करने की मांग कर सकता है.

ये भी पढ़ें

Delhi: नवजीवन और नेहरू कैंप की झुग्गियों के लोगों को मिला शिफ्ट करने का नोटिस, AAP ने बीजेपी को बनाया निशाना

Source link

By jaghit