J & K Sarkari Naukri JKSSB Recruitment 2022 For 1045 Posts Last Date Extended Till 27 December

KVS Recruitment 2022 Last Date Tomorrow: केंद्रीय विद्यालय संगठन यानी केवीएस ने कुछ समय पहले बंपर पद पर भर्ती निकाली थी. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत बहुत से टीचिंग और नॉन-टीचिंग पद भरे जाने हैं. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. बता दें कि इन भर्तियों के लिए अंतिम तारीख एक बार आगे बढ़ायी जा चुकी है. ये दूसरा मौका है और अब इसकी भी लास्ट डेट आ गई है. केवीएस के इन पद पर आवेदन करने की नई लास्ट डेट कल यानी 02 जनवरी 2023 दिन सोमवार है.

तुरंत कर दें अप्लाई

इच्छुक कैंडिडेट्स जो इस बढ़ी हुई तारीख का फायदा उठाकर भी अब तक आवेदन न कर पाए हों, वे अब कर दें. कल के बाद उन्हें ये मौका नहीं मिलेगा. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्राइमरी ग्रेजुएट टीचर ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर, पीआरटी म्यूजिक, असिस्टेंट प्रिंपिसल, वाइस प्रिंसिपल आदि के कुल 13404 पद भरे जाएंगे.

ऑनलाइन भरना है फॉर्म

केवीएस की इन भर्तियों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको केंद्रीय विद्यालय संगठन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – kvsangathan.gov.in.

केवीएस की इन रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. ये एग्जाम एक कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट होगा और इस सीबीटी को पास करने वाले कैंडिडेट्स का सेलेक्शन ही फाइनल माना जाएगा.

इतने शुल्क के साथ करें अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए यूआर, ओबीसी और इडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को 1000 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में कुछ नहीं देना है. फीस का पेमेंट ऑनलाइन मोड से ही करना है. अन्य किसी भी प्रकार का डिटेल जानने के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही जाएं.

यह भी पढ़ें: MCL में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे होगा चयन 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit