Gang Rape Case Filled Against Three Youthes And Two Arrested With 14 Year Girl In Uttar Pradesh Mau

Mau Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले के घोसी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. जिस पर घोसी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने शनिवार (31 दिसंबर) को बताया कि घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक लड़की शुक्रवार को कूड़ा फेंकने गई थी.

इसी दौरान के तीन युवक आए और उसे पकड़कर उठा कर ले गए. त्रिपाठी ने बताया कि आरोपियों को ऐसा करते कुछ गांव के लोगों ने देख लिया. त्रिपाठी के मुताबिक ग्रामीण लड़की की तलाश करते हुए निकले. जहां उन्हें कुछ दूरी पर पर स्थित एक ट्यूबवेल परिसर के पास एक कमरा दिखा जिसमें ताला बंद था. जब उन्होंने ताला लगे कमरे के अंदर झांका तो उन्हें लड़की नजर आई, जिसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था. 

ताला तोड़कर लड़की को निकाला गया बाहर 

त्रिपाठी के अनुसार, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर लड़की को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता का दावा है कि उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. त्रिभुवन नाथ ने बताया कि मामले में गांव के ही रहने वाले तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

महिला से भी हुआ था गैंगरेप

इसके पहले धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में 30 वर्षीय महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था. आरोपियों में दो वर्तमान और एक पूर्व पार्षद शामिल हैं. तीनों आरोपियों के खिलाफ महिला ने नामजद मुकदमा महिला थाने में दर्ज कराया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने महिला को पैसे उधार दिए थे. पैसे वापस लेने के बहाने महिला को बहला-फुसलाकर धौलपुर बुला लिया गया था. सुनसान जगह पर आरोपियों ने बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें-

Pele Demise: पेले के निधन से कोलकाता में शोक की लहर, मोहन बागान क्लब में जल्द बनेगा ‘पेले गेट’

Source link

By jaghit