Minor Girl Gangraped Overnight In Palghar Mumbai Police Arrests 8 Accused ANN

Palghar Mumbai Gangrape: महाराष्ट्र में मुंबई महानगर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पालघर (Palghar) में एक नाबालिग लड़की के साथ कतिथ तौर पर आठ लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. पीड़िता के मुताबिक, 16 दिसंबर की शाम से लेकर 17 दिसंबर की सुबह 11 बजे तक आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पालघर के सातपाटी पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और पॉक्सो कानून (POCSO Act) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(D)(A), 376(3), 366(A), 341, 342, 323, 504, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है. 

पीड़िता के पिता ने यह कहा

शनिवार (17 दिसंबर) को पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी नहीं मिल रही है. उन्होंने बताया कि फोन करने पर बेटी सिर्फ रो रही है. सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया तो पीड़िता हरणवाडी इलाके में मिली. 

News Reels

पीड़िता ने बताई ये आपबीती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार (16 दिसंबर) को आरोपी उसे समंदर किनारे एक बंगले में ले गए थे. उसने बताया कि रात आठ बजे अगली सुबह 11 बजे तक आठ आरोपियों ने उसके साथ रेप किया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

सहेलियों के साथ तट पर गई थी पीड़िता

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पालघर के माहिम में 15 वर्षीय किशोरी के साथ एक सुनसान इलाके में गैंगरेप की वारदात की अंजाम दिया गया. पीड़िता अपनी सहेलियों के साथ टेंबी इलाके में समुद्र तट के पास गई थी, जहां आठ आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ घिनौने अपराध को अंजाम दिया. शनिवार (17 दिसंबर) की सुबह आरोपियों ने डर के मारे पीड़िता को पालघर के हरणवाडी इलाके में छोड़ दिया. इधर पुलिस पीड़िता के मोबाइल की लोकेशन पता लगा रही थी. लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस पीड़िता के पास पहुंच गई.

इन इलाकों के हैं आरोपी

सभी आरोपी माहिम, हनुमानपाड़ा, टेंबी, सफाले और वडराई इलाके के रहने वाले हैं. इस वारदात का पता लगने के बाद पालघर में सनसनी मच गई है. 

यह भी पढ़ें- झारखंड में दिल दहलाने वाला हत्याकांड- शख्स ने दूसरी पत्नी के किए कई टुकड़े, सिर की तलाश में जुटी पुलिस

Source link

By jaghit