Chhattisgarh CGPSC PCS Recruitment 2022 For 189 Posts Apply At Psc.cg.gov.in

Government Job Openings: जो कैंडिडेट्स सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए कई संस्थानों में बंपर पद पर भर्ती निकली है. हर संस्थान में निकले पद पर पात्रता से लेकर लास्ट डेट तक अलग है. ये रिक्तियां न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड, आईआईटी कानपुर, नॉर्दन कोल्फील्ड लिमिटेड और वेस्ट सेंट्रल रेलवे में निकली हैं. कहां कब से आवेदन बंद होंगे और किस मोड से अप्लाई करना है, ये सब जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

एनपीसीआईएल रिक्रूटमेंट 2022

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड में फार्मासिस्ट, स्टाइपिन, नर्स, असिस्टेंट समेत कई पद पर भर्ती निकली हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 243 पद भरे जाएंगे. आवेदन करने की लास्ट डेट 05 जनवरी 2023 है. डिटेल्स जानने और अप्लाई करने के लिए इस वेबसाइट पर जाएं – npcil.co.in.

नॉर्दन कोलफील्ड लिमिटेड भर्ती 2022

News Reels

नॉर्दन कोलफील्ड लिमिटेड में माइनिंग सरदार और सर्वेयर (माइनिंग) के पद पर बंपर भर्ती निकली हैं. ये भर्तियां मध्य प्रदेश के सिंगरौली और उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के लिए हैं. आवेदन शुरू हो चुके हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 22 दिसंबर 2022 है. इच्छुक कैंडिडेट्स nclil.in पर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 374 पद भरे जाएंगे.

आईआईटी कानपुर रिक्रूटमेंट 2022

आईआईटी कानपुर में जूनियर टेक्नीशियन और जूनियर इंजीनियर पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. अप्लाई करने की लास्ट डेट 09 जनवरी 2023 है. इच्छुक उम्मीदवार iitk.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन शुल्क 1000 रुपये है.

डब्ल्यूसीआर भर्ती 2022

पश्चिम मध्य रेलवे ने अपरेंटिस के पद पर बंपर भर्ती निकाली हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से 2521 पद भरे जाएंगे. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे जिसके लिए कैंडिडेट्स को वेस्ट सेंट्रल रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – wcr.indianrailways.gov.in. इन पद के लिए दसवीं पास कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने की लास्ट डेट 17 दिसंबर 2022 है.

यह भी पढ़ें: DU के कलिंदी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली भर्ती 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit