Hyderabad Telangana Police Rescue Kidnapped Women And Arrested 8 Kidnapper

Telangana Police: हैदराबाद के रंगारेड्डी जिले से शुक्रवार (9 दिसंबर) को एक अजीब मामला सामने आया, जहां एक युवती का घर में घुसकर अपहरण कर लिया गया. महिला को आज (10 दिसंबर) तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में से अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

रचाकोंडा पुलिस कमिश्नरेट के एडिशनल कमिश्नर सुधीर बाबू ने कहा, कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हमने महिला को भी छुड़ा लिया है. आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने आगे कहा, यह निश्चित रूप से एक गंभीर अपराध है.  हमने धमकी देने से संबंधित आईपीसी की धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और एक जांच चल रही है. 

महिला के घर में की थी तोड़फोड़
तेलंगाना में हैदराबाद के पास शुक्रवार को रंगा रेड्डी जिले के आदिबाटला इलाके से महिला का अपहरण कर कर लिया गया था. महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि लगभग सौ युवक उनके घर में घुस आए थे और उनकी 24 वर्षीय बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए थे. महिला के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उनके घर में तोड़फोड़  की थी. साथ ही हमलवारों ने गाड़ियां और सीसीटीवी कैमरे, कारें को भी तोड़ दिया था.

Government Formation Live: हिमाचल में आज ही हो सकता है CM के नाम का एलान, 5 बजे शिमला में होगी विधायक दल की बड़ी बैठक

News Reels

Source link

By jaghit