Hindustan Copper Limited Odisha Power Transmission Corporation Limited Recruitment 2022 Trade Apprentice

Trade Apprentice Recruitment 2022: बैचलर ऑफ इंजीनयरिंग और बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी किए कैंडिडेट्स के लिए नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. एचसीएल और ओपीटीसीएल में ट्रेड अपरेंटिस के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. वे कैंडिडेट्स जिनके पास इस क्षेत्र में डिग्री हो वे आवेदन कर सकते हैं. पर ध्यान रहे कि दोनों ही कंपनियों में आवेदन की अंतिम तारीख पास आ गई है इसलिए योग्य और इच्छुक हों तो और देर न करें और जल्द से जल्द फॉर्म भर दें.

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में 290 पद पर निकली भर्ती

ट्रेड अपरेंटिस की भर्ती जिन दो कंपनियों में निकली है, उनमें से एक है हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड. यहां 290 पद भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 12 दिसंबर 2022 है. अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें.

कौन कर सकता है अप्लाई – एचसीएल के इन पद के लिए वे कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास बीई की डिग्री है साथ ही जिन्होंने आईटीआई भी किया है. इनके लिए आयु सीमा 18 से 30 साल तय की गई है. आरक्षित वर्ग को छूट मिलेगी.

News Reels

यहां करें अप्लाई – इन पद के लिए आवेदन करने के लिए एचसीएल की आधिकारिक वेबसाइट hindustancopper.com पर जाएं. इन रिक्तियों के लिए सेलेक्शन मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

ओपीटीसीएल में 280 पद पर निकली भर्ती

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस के 280 पद पर भर्ती निकाली है. इनके लिए वे कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास बीई या बीटेक की डिग्री है. अप्लाई करने की लास्ट डेट 18 दिसंबर 2022 है. अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में फॉर्म जरूर भर दें.

यहां से करें अप्लाई – इन भर्तियों के लिए भी आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए आपको ओपीटीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – optcl.co.in आवेदन के लिए कैंडिडेट की आयु 18 साल तय की गई है. आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी.

मिलेगी इतना स्टाइपेंड – ओटीपीसीएल के ट्रेड अपरेंटिस पद पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 8,000 से लेकर 9,000 रुपये तक स्टाइपेंड दिया जाएगा. सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर होगा. अन्य किसी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: UP में मेडिकल ऑफिसर के पद पर निकली बंपर वैकेंसी 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit