​UP Government Jobs 2022 Apply Soon UP Jobs 2022 Salary 177500

UPPCL Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहद अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार राज्य में यूपीपीसीएल में अकाउंट्स ऑफिसर के पद पर भर्ती की जाएगी. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक साइट upenergy.in पर जा सकते हैं. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी. उम्मीदवार इन पद के लिए 20 दिसंबर से अप्लाई कर सकेंगे. जबकि आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 जनवरी तय की गई है.

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड इस भर्ती अभियान के जरिए अकाउंट्स ऑफिसर के कुल 15 पद भरेगा. इन पद के लिए वह उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने इंडियन चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान से कोस्ट अकाउंटेंट परीक्षा पास की हो. इसके अलावा उम्मीदवारों को देवनागरी लिपि का उचित ज्ञान भी होना चाहिए. जिन उम्मीदवारों के पास किसी बड़े प्रतिष्ठत निजी औद्योगिक संस्थान/पब्लिक अंडरटेकिंग विशेषकर विद्युत/टेलिकॉम सेक्टर या पब्लिक यूटिलिटी सर्विसेज के वित्त/लेखा/ऑडिट शाखा में कार्य का अनुभव होगा उन्हें वरीयता दी जाएगी.

उम्र सीमा
नोटिफिकेशन के अनुसार इन पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

इतनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों वेतन मैट्रिक्स लेवल-10 में अनुसार 56,100 से 1,77,500 रुपये का वेतन दिया जाएगा.

News Reels

कैसे होगा चयन
यूपीपीसीएल अकाउंट्स ऑफिसर की भर्ती के लिए एक परीक्षा का आयोजन करेगा. ये परीक्षा फरवरी 2023 के दूसरे सप्ताह में होगी. परीक्षा का आयोजन कंप्यूटर बेस्ड मोड में होगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए सामान्य, EWS और ओबीसी उम्मीदवारों को 1180 रुपये का शुल्क जमा करना होगा. जबकि एससी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 826 रुपये का शुल्क देना होगा.

यह भी पढ़ें-

​​Bihar Recruitment 2022: बिहार में निकली बम्पर पद पर भर्ती, ड्रग इंस्पेक्टर से लेकर असिस्टेंट टीचर के पद खाली

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit