Guinness World Record Title For Body Modification Full Of Tattoos Piercings On Body

Body Modification: एक कपल ने अपने शरीर पर कुल 98 मॉडिफिकेशन के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) का खिताब अपने नाम किया है. कपल ने अपने शरीर पर कई तरह के टैटू बनवाए हैं और अपनी आंखों के सफेद हिस्से को गोद लिया है, जिससे उनकी आंखों की पुतलियां भी काली हो गई हैं. दूसरे बॉडी मॉडिफिकेशन रिकॉर्ड धारकों ने भी ऐसा किया है, जिसमें रॉल्फ बुचोलज़ भी शामिल हैं, जो सबसे अधिक बॉडी मॉडिफिकेशन और सबसे अधिक पियर्सिंग वाला व्यक्ति है.

गैब्रिएला (अर्जेंटीना) और विक्टर (उरुग्वे) लगभग 24 साल पहले ब्यूनस आयर्स, अर्जेंटीना में एक मोटरसाइकिल कार्यक्रम में मिले थे. इसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. यह पहली नजर का प्यार था. उस वक्त से वे जानते थे कि वे अपने बाकी जीवन को बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए जीएंगे. हालांकि, उनका यह भी मानना है कि कई बार यह काफी दर्दनाक भी हो जाता है.

शादी को हुए 14 साल

News Reels

इस जोड़े की शादी को 14 साल हो चुके हैं और ये बेहद खुश हैं. एक-दूसरे के लिए उनमें जो प्यार और समर्पण है, वह उनमें से प्रत्येक को सशक्त और गर्व महसूस कराता है कि वे वास्तव में कौन हैं. विक्टर का पहला बॉडी मॉडिफिकेशन, उसके माथे पर तारे, 2009 में हुआ था. उसके नए रूप को पसंद करते हुए, गैब्रिएला ने भी इसे अपना लिया.

क्यों करवाते हैं बॉडी मॉडिफिकेशन?

कपल के लिए बॉडी मॉडिफिकेशन कलात्मक अभिव्यक्ति और स्वतंत्रता का सबसे बड़ा प्रतीक है. विक्टर ने कहा, “मेरे लिए, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स धारक होना एक पुरस्कार है जो जीवन ने मुझे शरीर कला के प्यार के लिए दिया है और मैं बहुत आभारी हूं…क्योंकि इस रिकॉर्ड ने मुझे अपने बड़े सपनों में से एक हासिल करने में मदद की.”

शरीर कला के प्रति उनका प्रेम उन्हें अपने शरीर में और अधिक मॉडिफिकेशन करने के लिए प्रेरित करता है. इस ऊर्जावान और रंगीन जोड़े का मानना ​​है कि एक सफल विवाह का रहस्य कला, मोडिफिकेश, टैटू और सबसे बढ़कर, एक दूसरे के लिए प्यार, प्रतिबद्धता और सम्मान का साझा प्रेम है.

ये भी पढ़ें- Afghanistan: तालिबानी सजा! काबुल में खचाखच भरे स्टेडियम में 3 महिलाओं और 9 पुरुषों पर बरसाए गए कोड़े

Source link

By jaghit