Rajasthan University Of Health Sciences Recruitment 2022 For 840 Medical Officer Posts Apply At Ruhsraj.org

ONGC Mangalore Recruitment 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार ओएनजीसी में वरिष्ठ प्रबंधक और सहायक प्रबंधक के रिक्त पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. जिसके लिए उम्मीदवार 15 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

इन पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस/ग्रेजुएशन या समकक्ष कोर्स पास होना चाहिए. संबंधित कार्यों में भी अनुभव होना चाहिए. राज्य चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए.

उम्र सीमा
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 39 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्गों के लिए आयु सीमा में छूट मिलेगी.

सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 70,000 रुपये से लेकर 2,40,000 रुपये प्रति माह तक का वेतन दिया जाएगा.

News Reels

आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 118 रुपये का भुगतान करना होगा.  एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/भूतपूर्व सैनिक/एमआरपीएल नियमित कर्मचारियों को शुल्क से छूट दी जाएगी.

कैसे होगा चयन
इन पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, अनुभव और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

कहां भेजें आवेदन पत्र
इन पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को आवेदन पत्र को भरकर वरिष्ठ प्रबंधक (मानव संसाधन), भर्ती अनुभाग, मंगलौर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड, कुथेथूर पोस्ट, मैंगलोर- 575030, कर्नाटक के पते पर भेजना होगा.

इस भर्ती के लिए करें अप्लाई-
तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने बम्पर पद पर भर्तियां करने का फैसला लिया है. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इन पद के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 दिसंबर 2022 तय की गई है. इस भर्ती अभियान के जरिए पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के 731 पद पर भर्ती की जाएगी.  

यह भी पढ़ें-

International Toilet Day 2022: आखिर आज ही क्यों मनाया जाता है टॉयलेट डे? जानें क्यों है ये दिन खास

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit