UPPCL Assistant Accountant Recruitment 2022 UPPCL Bharti UPPCL Naukriyan UPPCL Jobs UPPCL Vacancies

OHPC Recruitment 2022: ग्रेजुएशन पास उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. ओड़ीसा हाइड्रो पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने जूनियर क्लर्क ट्रेनी और एलडी असिस्टेंट ट्रेनी के पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 11 दिसंबर 2022 तक ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 50 पद को भरा जाना है.

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना जरूरी है.

उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 18 से 38 साल के बीच होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

News Reels

सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को शानदार वेतन दिया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को 26,400 से 83,600 रुपये प्रतिमाह तक का वेतन दिया जाएगा.

आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

ऐसे होगा चयन
इन पद पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.

कैसे करें आवेदन
इन पद पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http:// www.ohpeltd.com/Home/ Recruitment के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए करें अप्लाई-
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस गोरखपुर ने फैकल्टी के पद पर वैकेंसी निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार 19 दिसम्बर 2022 तक ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से फैकल्टी के 92 पद पर भर्ती की जाएगी. जिनमें प्रोफेसर के 28 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 21 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 18 पद और सहायक प्रोफेसर के 25 पद शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

​​Jobs 2022: 12वीं पास कर चुके उम्मीदवार पा सकते हैं सरकारी नौकरी, IHM में निकली कई पद पर वैकेंसी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit