NALCO Recruitment 2022 For 39 Posts NALCO Bharti NALCO Vacancies NALCO Jobs NALCO Naukriyan

NALCO Recruitment 2022: नेशनल एल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) में रोजगार पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. यहां डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट जनरल मैनेजर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 39 पद भरे जाएंगे. वे उम्मीदवार जो इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की योग्यता रखते हों और इच्छुक भी हों वे अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. इन भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 नवंबर से शुरू हो गई है इसलिए आप भी इंट्रेस्टेड हों तो जल्द से जल्द फॉर्म भर दें.

कौन है आवेदन के लिए योग्य

इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री या पीजी डिप्लोमा हो. डिटेल्स जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं. इन भर्तियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तय की गई है. आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी.

क्या है अप्लाई करने की लास्ट डेट

News Reels

इन वैकेंसी के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं और इनके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 10 दिसंबर 2022 है. ये भी जान लें कि आवेदन केवल ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं. इसके लिए आपको नालको की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – nalcoindia.com चयन होने पर कैंडिडेट्स को देशभर में कहीं भी नियुक्ति मिल सकती है.

आवेदन शुल्क क्या है और कितनी होगी सैलरी

नालको की इन भर्तियों के लिए आवेदन शुल्क निल है यानी आपको कोई शुल्क नहीं देना है. डिप्टी मैनेजर पद पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने की 70 हजार रुपये सैलरी मिलेगी. वहीं असिस्टेंट जनरल मैनेजर पद पर चयनित होने पर कैंडिडेट्स को महीने की 2,60,000 रुपए तक सैलरी मिल सकती है.

कैसे होगा सेलेक्शन

इन वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स को किसी प्रकार की परीक्षा नहीं देनी है. इन पर चयन ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा. बाकी किसी भी विषय में डिटेल में जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

नोटिस देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें: CLAT 2023 परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका आज 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit