Elon Musk Said I Love When People Complain About Twitter On Twitter

Elon Musk Tweet: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ने हाल ही में एक ट्वीट साझा किया है, जिसमें उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के अधिग्रहण के बाद ट्विटर को मिली आलोचनाओं पर कटाक्ष किया. मस्क ने गुरुवार (10 नवंबर) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, “मुझे अच्छा लगता है जब लोग ट्विटर पर… ट्विटर की शिकायत करते हैं.”

‘बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगी कंपनी’

ट्विटर डील को पूरा करने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने सोशल मीडिया दिग्गजों के कामकाज को प्रभावित करने वाले फैसलों की झड़ी लगा दी है, जिसके लाखों दैनिक सक्रिय यूजर्स हैं. मस्क ने बुधवार (9 नवंबर) को इन फैसलों के बारे में बात करते हुए एक ट्वीट में घोषणा की कि सोशल मीडिया कंपनी आने वाले महीनों में ट्रायल-एंड-एरर के आधार पर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगी.

मस्क ने क्या ट्वीट किया?

News Reels

उन्होंने ट्वीट किया, “कृपया ध्यान दें कि आने वाले महीनों में ट्विटर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगा…इसमें से जो काम करेगा उसे लागू करेंगे और जो नहीं करेगा उसे बदल देंगे.” बता दें कि मस्क के आने के बाद ट्विटर ने सबसे बड़े बदलाव के रूप में पेड सर्विस को देखा है. वेरिफिकेशन के लिए यूजर्स को 8 डॉलर प्रति माह खर्च करने होंगे. हालांकि, ब्लू टिक के लिए फीस का फैसला लोगों को तो रास नहीं आया है. 

कर्मचारियों की छंटनी पर घिरे मस्क

“ब्लू टिक फीस” के अलावा, एलन मस्क को कर्मचारियों की छंटनी के लिए भी ट्विटर पर काफी नफरत मिल रही है. कर्मचारियों को निकालने के अपने फैसले का बचाव करते हुए मस्क ने एक ट्वीट में कहा था कि इसकी जरूरत थी, क्योंकि ट्विटर को “प्रति दिन 4 मिलियन अमेरिकी डालर” से अधिक का नुकसान हो रहा था. वहीं ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने छंटनी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया और इसके लिए सार्वजनिक रूप से ट्विटर पर माफी भी मांगी.

ये भी पढ़ें- Watch: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की फिर फिसली जुबान, यूक्रेन के खेरसान को कह दिया फालुजाह, देखें वीडियो

Source link

By jaghit