​Byjus Layoffs Jobs Byjus To Sack Up To Thousands Of Employees

Delhi University Assistant Professor Bharti 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए यहां जॉब पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. डीयू के कमला नेहरू कॉलेज (Kamla Nehru College) में सहायक प्रोफेसर पद पर भर्ती निकली हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हों और जरूरी योग्यता भी रखते हों, वे अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर सकते हैं. डीयू की इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 09 नवंबर 2022 है.

आवेदन प्रक्रिया चालू है

ये भी जान लें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के कमला नेहरू कॉलेज में निकले असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर आवेदन की प्रक्रिया चालू है. इसलिए अगर आप भी इच्छुक हों तो और देर न करते हुए जल्द से जल्द अप्लाई कर दें. इन भर्तियों के लिए विज्ञापन रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ था. रोजगार समाचार में विज्ञापन निकलने के दो हफ्ते के अंदर अप्लाई कर देना है.

इस वेबसाइट से भरें फॉर्म

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कमला नेहरू कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को इस वेबसाइट पर जाना होगा – colrec.uod.ac.in वहीं इन पदों के बारे में डिटेल्स पता करने के लिए कमला नेहरू कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता ये है – www.knc.educ.in इसके अलावा दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से भी इन वैकेंसी के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है, जिसका पता है – www.du.ac.in

भरे जाएंगे इतने पद

दिल्ली यूनिवर्सिटी की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के मदद से असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 69 पद भरे जाएंगे. जहां तक आवेदन शुल्क की बात है तो इन पदों पर अप्लाई करने के लिए यूआर, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि एसी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को कोई शुल्क नहीं देना है.

ऐसे करें अप्लाई

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी colrec.uod.ac.in पर.
  • यहां होमपेज पर रजिस्टर करें और एप्लीकेशन फॉर्म भरें.
  • अब एप्लीकेशन फीस भरें.
  • अगले चरण में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
  • अब फॉर्म सबमिट कर दें और इसका एक प्रिंट निकालकर अपने पास जरूर रख लें.

नोटिस देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. आवेदन करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं.

यह भी पढ़ें: यूजीसी नेट परीक्षा के नतीजे घोषित 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit