​AIIMS Recruitment 2022 Apply For Various Posts At Aiimsbhubaneswar.nic.in

AIIMS Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भुवनेश्वर (AIIMS Bhubaneswar) ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार एम्स में कई पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिन के अंदर आधिकारिक साइट aiimsbhubaneswar.nic.in जाकर आवेदन कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के माध्यम से एम्स भुवनेश्वर में कुल 67 रिक्त पद पर भर्ती की जाएगी. इनमें प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद शामिल हैं. ये भर्ती एनाटॉमी, बायोकेमिस्ट्री, कार्डियोलॉजी, जनरल मेडिसिन, हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन, मेडिकल ऑन्कोलॉजी/हेमेटोलॉजी और डेंटिस्ट्री डिपार्टमेंट में होनी है.

योग्यता
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पद के अनुसार विशेषज्ञता में एमडी / एमएस / डीएम / एमसीएच / मास्टर्स डिग्री पास होना चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी के पास सम्बंधित क्षेत्र में कार्य अनुभव होना चाहिए.

उम्र सीमा
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 50 से 58 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

ऐसे होगा चयन
इन पद पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 1,01,500 से लेकर 1,68,900 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को भर्ती अभियान के लिए 1000 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा.

इस भर्ती के लिए करें आवेदन-
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सर्किल बेस्ड ऑफिसर के पद पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती अभियान के जरिए बम्पर पद पर भर्ती की जाएगी. एसबीआई के सीबीओ पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 07 नवंबर 2022 है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को  sbi.co.in पर जाना होगा. ये भर्ती अभियान कुल 1422 पद पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है. जिनमें 22 पद बैकलॉग के शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

​Government Jobs 2022: सहायक निदेशक सहित कई पद निकली वैकेंसी, इस डायरेक्ट लिंक की मदद से फटाफट करें अप्लाई

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By jaghit