In US Miracle Happen A Lady Gave Birth A Baby Child In Just 48 Hour After Thinking A Baby Child

Newborn Baby Miracle: अमेरिका में एक कपल के जिदंगी में खुशी के पल तब आई जब उन्हें पता चला कि वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, और सिर्फ 48 घंटे बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. 23 वर्षीय पेटन स्टोवर, जो ओमाहा में पहले वर्ष की टीचर है. वो थकान के लक्षणों का अनुभव करने के बाद डॉक्टर के पास गई.

जिस थकान को उसने नौकरी के तनाव से जुड़ कर देखी. उन्होंने स्थानीय टीवी रिपोर्टर को कहा कि “मैंने सोचा था कि हर समय थका हुआ होना सामान्य था,”. हालांकि, जब उसने अपने शरीर में बदलाव देखना शुरू किया, जैसे कि उसके पैरों में सूजन, तो उसके डॉक्टर ने उसे बताया कि आपको बच्चा होने वाला है.

पता करवाने के लिए टेस्ट करवाया 

पेटन स्टोवर ने हालात के बारे में सटीक जानकारी पाने के लिए फिर से टेस्ट कराया. इसके लिए जोड़े ने अल्ट्रासाउंड का सहारा लिया. उन्होंने कहा सही में रिजल्ट पॉजिटिव है. “डॉक्टर ने सीधे स्क्रीन पर देखा और कहा, ‘आप निश्चित रूप से गर्भवती हैं. इसके अलावा, 23 वर्षीय ने पेटन स्टोवर कहा कि उसके बच्चे की खबर अन्य डॉक्टरी प्रॉब्लम के साथ भी आई थी.

ताज़ा वीडियो

किडनी और लीवर में हुई प्रॉब्लम 

स्थानीय मीडिया से से बात करते हुए स्टोवर ने कहा कि उनकी किडनी और लीवर ने ठीक से काम करना बंद कर दिया था, जिसके बाद डॉक्टर हरकत में आ गए. उन्होंने कहा कि उसे भर्ती होने की आवश्यकता है और फिर उसी रात उसे बच्चा हुआ,” उसके लवर, तविस कोएस्टर्स ने ये सारी बातें टीवी रिपोर्टर को बताई.

प्रीक्लेम्पसिया नामक बीमारी थी

डॉक्टरों ने खुलासा किया कि स्टोवर को प्रीक्लेम्पसिया था. जो एक प्रेग्नेंट की स्थिति में गंभीर दिक्कतें पैदा कर सकती है. जिसमें हाई ब्लड प्रेशर से किसी दूसरे बॉडी सिस्टम को नुकसान पहुंचते है. कपल ने कहा कि वे एक दिन बच्चा चाहते थे, इसलिए वे बस इस बात से रोमांचित थे कि वह दिन जल्दी आ गया. मैंने उसे हकीकत में पकड़ा और अपने हाथों से खेलना. यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.

ये भी पढ़ें:Video: दूध नहीं बियर की बोतल देखकर खुश हुआ बच्चा, दिल जीत लेने वाले रिएक्शन दिए

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: