Anurag Thakur reacts on Pak defence minister statement over Is Jinnah spirit present in Rahul Gandhi Pak Defence Minister Statement Row: राहुल गांधी में जिन्ना का जिन्न? PAK रक्षा मंत्री के बयान पर अनुराग ठाकुर ने ये क्या बोल दिया

Anurag Thakur On Congress-NC: जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव में अनुच्छेद 370 एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. इस मामले पर गुरुवार (19 सितंबर) को पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का कहना है कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35A की बहाली के लिए पाकिस्तान और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एक साथ हैं. पाकिस्तानी रक्षा मंत्री के इस बयान को लेकर बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के दिए गए बयान से साफ है कि कांग्रेस, पाकिस्तान और एनसी की मंशा, एजेंडा और मानसिकता एक जैसी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा, “पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का बयान फिर एक बार स्पष्ट करता है कि पाकिस्तान और कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के इरादें, एजेंडा और सोच भी एक है. उन्होंने कहा कि धारा 370 पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का जो समर्थन कांग्रेस और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस को मिला है, इससे कांग्रेस का चेहरा लोगों के सामने उजागर हो गया है. आखिरकार इस देश को टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वालों के साथ राहुल गांधी क्यों खड़े होते हैं?

राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े’ गैंग का समर्थन क्यों करते हैं?

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने आगे कहा,’ कांग्रेस नेता राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े गैंग को अपनी पार्टी में क्यों शामिल करवाते हैं? क्या आज के जिन्ना के रूप में देश उनको देख रहा है? क्या जिन्ना का जिन्न राहुल गांधी में आ गया है? जम्मू कश्मीर में नेहरू जी की सबसे बड़ी गलती थी, धारा 370 उसे मोदी जी ने खत्म किया है. क्या राहुल गांधी चाहते हैं कि फिर से कश्मीर में खून की नदियां बहें?

राहुल गांधी और कितनी लाशें देखना चाहते हैं?

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हर चुनाव में कांग्रेस पाकिस्तान का गुणगान करती है. एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भी कांग्रेस ने हमारे ही सैनिकों पर सवाल उठाए थे. राहुल गांधी हमेशा देश विरोधी शक्तियों के साथ क्यों खड़े रहते हैं? अब वे अनुच्छेद 370 को फिर से लागू करना चाहते हैं.  45,000 लोग मारे गए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कितनी लाशें देखना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: कश्मीर चुनाव के बीच पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का भड़काऊ बयान, कहा- ‘ 370 पर अब्दुल्ला-कांग्रेस गठबंधन PAK के साथ’

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: