Donald Trump will expel 2 crore infiltrators from US! Complete plan told before presidential elections 2 करोड़

Donald Trump:अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है. इस आगामी 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने दैनिक भास्कर को इंटरव्यू दिया है. 

इस इंटरव्यू में अवैध इमिग्रेशन को रोकने पर जोर दिया है. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वैध प्रवासियों विशेषकर भारतीयों का वो स्वागत करेंगे. 

अवैध इमिग्रेशन को लेकर कही ये बात

अवैध इमिग्रेशन को लेकर उन्होंने कहा,  “अवैध इमिग्रेशन को लेकर मेरा रवैया हमेशा ही कड़ा रहा है. राष्ट्रपति के रूप में मैंने अवैध प्रवासियों के खिलाफ सख्ती दिखाई थी. लेकिन मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं वैध प्रवासियों  खासकर भारतीयों का स्वागत करता हूं. हाल में ही मैंने कहा था कि अमेरिका में ग्रेजुएशन करने वाले भारतीयों और अन्य विदेशी छात्रों को ऑटोमेटिक रूट से ग्रीन कार्ड मिलना चाहिए. उन्हें पढ़ाई के बाद अमेरिका में बसने के लिए सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय छात्र जो हार्वर्ड और एमआईटी में पढ़ते हैं, वो पढ़ाई खत्म होते ही अपने देश वापस लौट जाते हैं. यह अमेरिका के लिए बड़ा नुकसान है. इसी वजह से मैंने ग्रेजुएशन करने वालों को ग्रीन कार्ड देने की स्कीम शुरू करने की घोषणा की है. ये स्कीम डिग्रीधारी और स्किल्ड वर्करों के लिए ओपन डोर पॉलिसी रहेगी. इसके अलावा इससे  अमेरिका के अन्य वर्करों के जॉब भी नहीं जाएगी. 

कमला हैरिस पर साधा निशाना 

इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो इमिग्रेशन पर आप कमला हैरिस से कैसे अलग हैं? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “‘कॉमरेड’ कमला हैरिस की इमिग्रेशन पॉलिसी की वजह से दुनिया भर के आतंकी देश में आ गए हैं. उनकी घुसपैठ को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया. ये लोग अमेरिका में जंगल राज बना रहे हैं. राष्ट्रपति बनने के बाद मैं सबसे पहले इन दो करोड़  घुसपैठियों को देश से निकालने वाला हूं. कमला ना तो ऐसा आज तक कर पाईं हैं और ना आगे ऐसा कर पाएगी.” बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान अवैध इमिग्रेशन का मुद्दा उठाया है.

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: