Digvijaya Singh Tested Covid Positive on Bed rest Corona Virus Update  फिर कोरोना की चपेट में दिग्विजिय सिंह, डॉक्टरों ने दी ये सलाह, जानें कैसी है तबीयत

Digvijaya Singh Covid Positive: मध्य प्रदेश कांग्रेस के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोरोना वायरस से ग्रसित हैं. कांग्रेस नेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक्स पर किए एक पोस्ट में लिखा है कि डॉक्टर्स ने उन्हें पांच दिन के बेड रेस्ट की सलाह दी है. 

दिग्विजय सिंह ने पोस्ट में लिखा, “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा. क्षमा करें. आप सभी भी कोविड से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें.”

रक्षाबंधन पर राखी बंधवाने गए थे दिग्विजय सिंह
गौरतलब है कि एक दिन पहले रक्षाबंधन के पर्व पर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह राखी बंधवाने के लिए अंजना अहरिवार के घर गए थे. इस दौरान उन्होंने मृतक नितिन उर्फ लालू अहरिवार और अंजना अहरिवार की मां से मुलाकात कर उनसे राखी बंधवाई. पिछले साल नितिन अहरिवार की हत्या के बाद उसकी मां से वादा किया था कि वो हर साल उनसे राखी बंधवाने आएंगे.

इसको लेकर दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया था. उन्होंने एक्स पर लिखा, “इस वर्ष नितिन के चाचा को मार डाला और उसी दौरान नितिन की बहन अंजना अहिरवार की मौत भी संदिग्ध हालात में हुई. जब नितिन की हत्या हुई थी मैंने उसकी मां जिसका नाम ही बड़ी बहू है, को बहन बनाया था और राखी बंधवाई थी और उसे आश्वस्त किया था हर वर्ष राखी बंधवाने मैं उसके पास आऊंगा.”

इससे पहले भी 2 बार हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया हो. इससे पहले भी दिग्विजय सिंह साल 2021 की जनवरी और फिर अप्रैल कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. 

यह भी पढ़ें: इंदौर: बेचैनी होने पर जांच कराने पहुंचा था युवक, डॉक्टर के सामने गिरा और हो गई मौत, वीडियो वायरल

Source link

By jaghit