बाइक से लेक्की से मिलने गए दंपती को तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक ने मारी टक्कर, दुर्भाग्यपूर्ण घटना - satara news बाइक पर मालवाहक ट्रक की टक्कर से महिला की मौके पर ही मौत

सतारा: सिंधुबाई जनार्दन गुरव (उम्र 62, निवासी जोशी विहिर, जिला वाई लोकरेची अनवाड़ी) की पुणे-बैंगलोर के खंडाला तालुका में खंबतकी घाट पर खतरनाक एस-आकार के मोड़ पर एक तेज रफ्तार माल ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। एशियाई राजमार्ग। दुपहिया वाहन चालक जनार्दन जगन्नाथ गुरव मामूली रूप से घायल हो गया। खंबाटकी घाट के एस मोड़ पर कल इसी तरह के हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी.

खंडाला पुलिस ने बताया कि दोपहिया वाहन (एमएच11 सीवाई 7804) पर जोशी विहिर (वाई) से सरोला (भोर) जा रहे गुरुवा दंपति को तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक (सं. एमएच 14 जीयू) ने उड़ा दिया. 3130)। इस समय दुपहिया वाहन में पीछे बैठी सिंधुबाई गुरव के सिर के ऊपर से पहिया निकल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति जनार्दन गुरव सुरक्षित हैं. उन्हें हल्की चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह मेरी समझ से बाहर है, डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद सचिन ने टीम इंडिया की क्लास ली थी
खंडाला पुलिस निरीक्षक महेश इंगले और पुलिस उप निरीक्षक शंकर पंगारे के साथ यातायात पुलिस गणेश सनस, जाधव, पोल, महागंडे, धायगुडे और अमित चव्हाण ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने हादसे के कारण हाईवे पर यातायात सुचारू कर स्थिति पर काबू पाया। इस घटना की सूचना खंडाला थाना पुलिस को दी गयी है. प्रभाकर गणपत किंगे (मालेगांव कल्याणी, जिला निलंगा, जिला लातूर) को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

प्यार की राह में आड़े आ रही थी प्यारी की मां, प्रेमी ने बनाया प्लान, ऐसे निकाला कांटा कि पुलिस भी रह गई हैरान
खंबतकी घाट के एस मोड़ पर गत शनिवार को ऐसे ही हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी थी. हादसा लगातार दूसरे दिन हुआ। हाईवे का काम ठप होने के कारण यहां वाहनों का जमावड़ा रहता है और सड़क काफी संकरी है। इससे वाहनों के साइड में आने-जाने पर कोई रोक नहीं है। नतीजतन, ट्रक-कंटेनर दोपहिया वाहन में फिट नहीं होता है। इससे यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन वाहन चालकों की मांग है कि सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाई जाए।

शरद पवार : बड़ी खबर! शरद पवार को धमकी देने वाला शख्स पुणे से गिरफ्तार हुआ, कौन है ये युवक, उसने क्यों दी धमकी

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: