पहले कार उड़ाई, फिर सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचला;  सीसीटीवी में कैद हुआ रोमांचक हादसा

ठाणे : मुंबई नासिक हाईवे पर हादसों का सिलसिला जारी है और एक व्यस्त कंटेनर ड्राइवर के गाड़ी से नियंत्रण खो देने से भीषण हादसा हो गया है. एक अजीब दुर्घटना तब हुई जब ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और दो से तीन बाइक, एक कार और एक टेम्पो को टक्कर मार दी। इस अजीबो-गरीब हादसे की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

हादसे में मरने वाले युवक का नाम मौजम फैयाजुल हुसैन अंसारी (उम्र 31) है. घायलों के नाम चैतन्य कसाने (24 वर्ष), नाशिर अली अबू अंसारी (33 वर्ष), जयेश बलराम सप्त (25 वर्ष) हैं। इस मामले में पुलिस ने पडघा ग्रामीण थाने में दुर्घटना दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अचानक लगी आग, सो रहे थे लोग; पुलिस अधीक्षक सुनील कड़ासन ने बताया भयानक हादसे का सही कारण

जिले में दो दिनों से रात में लगातार बारिश हो रही है।इसी बीच शनिवार की रात मुंबई-नासिक राजमार्ग पर पडघा के पास खडवली फाटा के पास कंटेनर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। तभी हाईवे पर एक होटल के सीसीटीवी कैमरे में अजीबोगरीब हादसा कैद हो गया. इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे कंटेनर ने हाइवे पर आगे चल रही कार में पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद कंटेनर चालक ने कार को तेजी से आगे बढ़ाया और सड़क के किनारे एक आइसक्रीम टेंपो को टक्कर मार दी। इस हादसे में आइसक्रीम खा रहे तीन-चार लोग दोपहिया वाहन समेत कुचल गए।

ठाणे समाचार: घोड़बंदर रोड पर यातायात में बदलाव, ‘इस’ तारीख तक वाहनों पर प्रतिबंध; क्योंकि…
इस भीषण हादसे में दो से तीन दोपहिया वाहन और एक कार के साथ-साथ आइसक्रीम टेंपो को भी भारी नुकसान हुआ है. एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी जैसे ही पडघा पुलिस को मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा कर मौजम फैयाजुल हुसैन अंसारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. इस भीषण हादसे के बाद भाग रहे कंटेनर चालक को पडघा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पडघा पुलिस इस अजीब हादसे की जांच कर रही है.

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: