न्यूनतम रेट में सोना दिलाने के लिए मुंबई क्राइम मैन ने 11 लाख रुपये ठगे;  साले की शादी, सस्ते दाम में सोना खरीदने का लालच साले को पड़ गया 11 लाख का चूना

म. टा. खास प्रतिनिधी मुंबई : अपने साले की शादी के लिए सस्ता सोना खरीदने का लालच भावोजी को महंगा पड़ा। चारों ने नकली सोने के दो बिस्किट देकर करीब दो लाख रुपये की ठगी कर ली। इस संबंध में मुलुंड के नवघर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

रोहन (बदला हुआ नाम) का दोस्त ऋषिकेष, जो कुर्ला में एक निजी कोचिंग क्लास चलाता है, एक सामाजिक कार्यकर्ता है और उसके बहनोई की शादी तय हुई थी। चूंकि शादी दो से तीन महीने दूर थी, इसलिए ऋषिकेश तलाश कर रहा था कि सस्ता सोना कहां से मिलेगा। इस बात का एहसास होने पर रोहन ने बताया कि अजीत भंडारे नाम के एक शख्स ने कुछ दिन पहले उससे संपर्क किया था और वह कस्टम विभाग से सस्ते दाम पर सोना जब्त करवा रहा था.
WI vs IND: पहले टेस्ट में टीम इंडिया का दोहरा शतक, वेस्टइंडीज ने दो दिन में घुटने टेके
ऋषिकेष ने उससे सोना लेने की तत्परता दिखाई। रोहन और हृषिकेश फिर अजित से मिलते हैं। अजीत ने उन्हें बताया कि उसे 55 हजार रुपये प्रति तोला के हिसाब से सोना मिल रहा है, जो बाजार भाव से कम है। ऋषिकेश ने उससे कहा कि उसे 20 तोला सोना चाहिए. तदनुसार, अजित ने अपने कुछ परिचितों से संपर्क किया और उन्हें लेनदेन के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें सोने का पैसा नकद और एकमुश्त देना होगा। मुलुंड पूर्व के विहार होटल के पास पैसे लाने को कहा। इसके मुताबिक, रोहन और ऋषिकेष एक बैग में 11 लाख रुपये लेकर वहां आए। वहां आए दोनों लोगों ने वह पैसे ले लिए और उन्हें दो सोने के बिस्किट दे दिए।

आज भारतीयों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है; उड़ान भरने वाला है ‘चंद्रयान-3’, बढ़ी उत्सुकता
अचानक पलायन और पछतावा

तमाम बातचीत के बाद जब सभी लोग सड़क पर चल रहे थे तो अचानक एक इनोवा कार उनके पास रुकी। जैसे कि कोई पुलिस छापा पड़ा हो, अजित चिल्लाया और सभी को भागने की चेतावनी दी। तभी सोना देने आया एक युवक मजबूर होकर कार में बैठ गया और उसकी मौत हो गई. लेकिन जब राहुल को एहसास हुआ कि यह छापेमारी नहीं बल्कि फर्जीवाड़ा है, तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है और उन्होंने नवघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।
महाराष्ट्र पॉलिटिक्स: हिसाब-किताब बांटने का हुआ फैसला, अब बदलेगा हिसाब-किताब, शिंदे वाली बीजेपी का कौन सा हिसाब-किताब अजित पवार को मिलेगा? सूची में सबसे आगे

कोल्हापुर के व्यापारियों की सुनहरी दिवाली; करोड़ों का कारोबार, सोना-चांदी खरीदने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: