नागपुर क्राइम समाचार कुख्यात बंदूकधारी का शव उसके घर के पीछे मिला;  घर के पीछे पहाड़ी पर कुख्यात गैंगस्टर की लाश, सिर और चेहरे पर चोट के निशान

नागपुर: नागपुर एमआईडीसी क्षेत्र के राजीवनगर हिंगाना के पास एक पहाड़ी पर एक कुख्यात गैंगस्टर का शव मिला है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत दर्ज की है, लेकिन सिर और गाल पर चोट के निशान के कारण स्पष्ट है कि उसकी हत्या की गयी है. घटना मंगलवार को सामने आई. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम 22 वर्षीय चंदन शिवकुमार शाह (बाकी कार्तिकनगर गजानन नगर, हिंगाना रोड, नागपुर) है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चंदन कुख्यात गैंगस्टर है और उसका गंभीर अपराधों का रिकॉर्ड रहा है। खाना खाकर सोमवार की रात करीब 10 बजे वह राजीव नगर इलाके के पंतापरी आया था। फिर मंगलवार सुबह करीब 7 बजे गजानन नगर और राजीव नगर के पीछे पहाड़ी पर उसका शव मिला।

नागपुर हादसा: डिवाइडर से टकराकर चकनाचूर हुई कार, हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस निरीक्षक (अपराध) मुकुंद कावड़े, उपनिरीक्षक संतोष रामलोद, विकास जाधव, सहायक पुलिस अधिकारी नितिन जावलेकर व अन्य साथियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिंगना कस्बे के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष मुकुंद कवाडे के अनुसार घटना की सभी पक्षों से जांच की जा रही है. इस मामले में एमआईडीसी पुलिस ने अचानक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस कॉन्स्टेबल ने पत्नी का गला दबाया, फिर गोली मार दी और…चार साल की बेटी देखती रही
बचपन से ही अपराधियों के गिरोह में शामिल हो गया

पुलिस के मुताबिक, चंदन पर लूट, मारपीट, चोरी और अन्य गंभीर अपराधों का मामला दर्ज किया गया है। वह बचपन से ही अपराधियों के गिरोह में शामिल था। 2011 में इसी पहाड़ी पर एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि तीन से चार लोगों ने इस युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और इस हत्याकांड का आरोपी चंदन था. उसके सिर और गालों पर चोट के निशान और खून से सना चेहरा देखकर पुलिस ने अंदाजा लगाया कि आपसी रंजिश के चलते कुछ अपराधियों ने उसकी हत्या की होगी.

स्थानीय नेताओं के पसीने छुड़ाने वाले नेता की पुणे में गोली मारकर हत्या

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: