छत्रपति संभाजीनगर दुर्घटना ट्रक ने तीन दोस्तों को कुचला;  बहन से मिलने फिर दोस्त की बुआ के यहां जा रहे 3 दोस्तों को ट्रक ने टक्कर मारी और एक्सीडेंट हो गया.

छत्रपति संभाजीनगर: तेज रफ्तार गैस सिलेंडर ट्रक की पीछे से ट्रिपल सीटर बाइक में टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह भयानक हादसा शनिवार दोपहर करीब 1.30 बजे चिकलथाना बाजार अड्डे के सामने हुआ। हादसा इतना भयानक था कि एक दोस्त की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई थी.इस दौरान पुलिस भीड़ जमा करने का काम कर रही थी.इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम अक्षय सतीश बड्डे (19वां शेवगांव जिला, अहमदनगर जिला)। वहीं, गंभीर रूप से घायल युवकों के नाम भगवान अप्पासाहेब गोरे (24), सद्दाम जानूभाई शेख (21 दोनों निवासी शेवगांव जिला अहमदनगर) हैं. इस बारे में अधिक जानकारी यह है कि अक्षय एक छोटी मालगाड़ी का चालक है और वह सुबह शिवगांव से मालगाड़ी लेकर शहर आया था. अक्षय के दोस्त भगवान गोरे, सद्दाम शेख दोनों सुबह शहर में किसी काम से आए थे।

पति ने की पत्नी की हत्या: अगले दिन पत्नी को वापस लाकर मार डाला, निकाली आंखें, और…प्रेम विवाह का भयानक अंत
अक्षय ने अपनी कार खड़ी की और भगवान की बहन से मिलने चिकलथाना इलाके में आ गया। अपनी बहन भगवान गोरे के दोपहिया वाहन एमएच 16 डीबी 5698 से मिलने के बाद बिडकिन से अक्षय की मौसी के पास जाने के लिए निकला। चिकलथाना बाजार के सामने गैस सिलेंडर लदे ट्रक एमएच 22एन 2888 ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें ट्रक के पहिए के नीचे आते ही अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई। सद्दाम और भगवान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद नागरिकों ने उसे तुरंत घाटी के अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और ट्रक चालक के खिलाफ एमआईडीसी सिडको थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

समृद्धि हाईवे पर ट्रक हादसा, बीयर की पेटियां खरीदने उमड़ी युवाओं और बूढ़ों की भीड़!

नजारा इतना वीभत्स था कि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच जैसे ही नागरिकों को इस बात की भनक लगी तो लोग सड़कों पर उतर कर नारेबाजी करने लगे. इतना बड़ा हादसा होते होते मौके पर काफी भीड़ देखने के लिए जमा हो गई। इस बीच पुलिस को यह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया।

मां ने नहीं उठाया फोन, बेटी घर देखने गई तो चौंक गई, डोंबिवली के फ्लैट में भयानक मंजर

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: