कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या किया पोस्ट, जो बाद में हटाना पड़ा, कहा- मेरा X हैंडल हुआ हैक; जानें- पूरा मामला

Supriya Shrinate Kangana Ranaut Controversy: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के बारे में कथित तौर पर भद्दा पोस्ट करने के बाद कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत को सफाई देनी पड़ी. उन्होंने दावा किया कि उनका एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था.

सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार शाम एक्स पर जारी की सफाई में बताया- मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है. मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं.

कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या किया पोस्ट, जो बाद में हटाना पड़ा, कहा- मेरा X हैंडल हुआ हैक; जानें- पूरा मामला

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य की ओर से इसी पोस्ट में आगे यह भी बताया गया कि उन्हें पता चला है कि एक्स पर उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पैरोडी अकाउंट चलाया जा रहा है, जो कि @Supriyaparody नाम से है. सारी शरारतपूर्ण हरकतें यहीं से शुरू हुई हैं, जिसे लेकर मैंने शिकायत दी है.

सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं. फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मैं मोहक जासूस जासूस बनी थी. फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर नजर आई थी. रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की.

कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या किया पोस्ट, जो बाद में हटाना पड़ा, कहा- मेरा X हैंडल हुआ हैक; जानें- पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यह भी लिखा- हमें देश की बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए…हर महिला गरिमा की हकदार है.

कंगना रनौत पर कांग्रेस नेत्री के कथित पोस्ट को बीजेपी नेताओं ने मुद्दा बनाने की कोशिश की. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स पोस्ट में लिखा- यह तो वाहियात से भी आगे है! कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत के इस तरह के कमेंट्स घिनौने हैं! क्या प्रियंका गांधी इस पर कुछ बोलेंगी…? क्या मल्लिकार्जुन खरगे सुप्रिया श्रीनेत को हटाएंगे? “हाथरस” वाली लॉबी अब कहां? पहले कांग्रेस ने संदेशखाली पर स्पष्टीकरण दिया, फिर लाल सिंह को टिकट मिला और अब यह पोस्ट.

भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर बग्गा ने कहा, “कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा फिर बेनकाब हुआ है. राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखाया है.”

Source link

By jaghit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: