पुणे अंबेगांव में ट्रैक्टर पलटने से किसान की कुचलकर मौत;  पुणे अंबेगांव खेत से लौटते वक्त गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर, दबकर किसान की मौत

पुणे : ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से गहरे गड्ढे में जा गिरा और उसके नीचे फंसे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। पता चला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना पुणे जिले के अंबेगांव तालुका के वाल्टी गांव की सीमा में कटवन वस्ती इलाके में हुई. यह घटना गुरुवार 22 जून की शाम करीब 7:30 बजे की है. इस घटना से इलाके में हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है.

इस हादसे में मरने वाले किसान का नाम संतोष गेनभाऊ जुंदारे (उम्र 48 साल) है। इस घटना से जुंदारे परिवार सहित इलाके में मातम पसर गया है.

रास्ता भटक गया 12 साल का पोता, पुणे से पहुंचा मुंबई, दादी को याद आया सिर्फ ‘दादर’ शब्द, आखिरकार…
इस बारे में अधिक जानकारी यह है कि संतोष गेनभाऊ जुंदारे गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे अपना ट्रैक्टर लेकर केनाल रोड स्थित कटवन बस्ती से पैदल घर जा रहे थे. अचानक उसने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और उसका ट्रैक्टर सड़क के पश्चिम किनारे एक बड़े गड्ढे में पलट गया.

पिकअप कार से टकराई, पति बाहर निकला और ड्राइवर से बहस करने लगा, कार में अचानक आग लग गई, पत्नी की मौत
संतोष जुंदारे ट्रैक्टर के नीचे मिला और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किसान शिवाजी किसन लोखंडे ने सबसे पहले ऐसा किया जब वो उस वक्त पीछे की ओर जा रहे थे. उन्होंने तुरंत स्थानीय किसानों को वहां बुलाया. जुंदारे को ट्रैक्टर के नीचे से निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक संतोष की मौत हो चुकी थी।

उसने शराब पीकर ट्रैक्टर चलाया, संयोगवश हादसा टल गया

इसी समय वाल्टी गांव के पुलिस पाटिल प्रकाश लोंढे को घटना की जानकारी दी गयी. इसके बाद मंचर पुलिस स्टेशन के पुलिस नायक शेखर भोईर, पुलिस कांस्टेबल अविनाश दलवी, पुलिस पाटिल प्रकाश लोंढे ने मौके पर जाकर पंचनामा किया.

सास की मिस्ड कॉल, बहू के फोन करने में हुई देरी, घर में मिली लाश, लेकिन हाथ में…

मृतक संतोष जुंदारे के परिवार में पत्नी, एक बेटा, बेटी हैं। घर के कमाने वाले के चले जाने से जुंदारे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Source link

By jaghit